'PM Modi on Shaheen Bagh' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स
  • Bollywood | रविवार मार्च 22, 2020 01:23 PM IST
    कोरोनावायरस (Coroanvirus) के चलते जनता कर्फ्यू के आह्वान के बीच दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को बंद करवाने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में करीब आधे घंटे तक मारपीट और गालीगलौज हुई. शाहीन बाग (Shaheen Bagh) धरने के पास पुलिस बैरिकेड पर किसी ने पेट्रोल बम फेंका, जिससे विस्फोट हुआ.
  • India | मंगलवार फ़रवरी 4, 2020 10:43 AM IST
    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि सीलमपुर, जामिया नगर और शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शन महज संयोग नहीं हैं बल्कि एक राजनीतिक षड्यंत्र हैं ताकि देश के सौहार्द को नुकसान पहुंचाया जा सके. उन्होंने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर प्रदर्शनों को भड़काने के आरोप लगाए. पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने आरोप लगाए कि आप और कांग्रेस लोगों को उकसा रहे हैं और उन्हें गलत सूचनाएं दे रहे हैं. दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मोदी ने कहा कि वे संविधान और तिरंगे को आगे रख रहे हैं लेकिन उनका उद्देश्य 'वास्तविक षड्यंत्र से ध्यान भटकाना है. ' शाहीन बाग में प्रदर्शन का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि नोएडा से आने-जाने वाले लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली के लोग चुप हैं और गुस्से से इस वोट बैंक की राजनीति को देख रहे हैं.'
  • India | सोमवार जनवरी 27, 2020 02:21 PM IST
    रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वोट के लिए दिल्ली को ठप कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग का सच सामने आना चाहिए. राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल चुप हैं और लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है.
और पढ़ें »
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com