टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik समुंदर में यूं इंजॉय करती दिखीं, Photo हुई वायरल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में ये फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik समुंदर में यूं इंजॉय करती दिखीं, Photo हुई वायरल

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस दौरान वो अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं. रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने इसी बीच अपनी एक थ्रौबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वो समुंदर में इंजॉय करती नजर आ रही हैं. रुबीना दिलाइक की तस्वीर पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. फोटो को शेयर कर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik Photo) ने लिखा है: "फ्लैशबैक फ्राइडे."

Gunjan Saxena Trailer: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' का ट्रेलर रिलीज, देखें धमाकेदार Video

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पहाड़ी गाने पर डांस करती दिखाई दी थीं. रुबीना दिलाइक इन दिनों पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत पहाड़ी इलाके में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. 

Katrina Kaif ने 'शीला की जवानी' सॉन्ग पर डांस से मचाया था धमाल, देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) में किन्नर का किरदार अदा कर रही हैं. इस धारावाहिक में रुबिना का नाम सौम्या है. बता दें, रुबीना ने टीवी के शो 'छोटी बहू' से अपने टीवी करियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है.