विज्ञापन
This Article is From Jul 15, 2023

अलवर में सामने आया लव जिहाद का मामला, पीड़िता ने दर्ज करवाया युवक के खिलाफ केस

अलवर जिले एक विशेष समुदाय के युवक ने हिंदू बनकर एक हिंदू लड़की से दोस्ती कर उससे शादी करने के बाद डेढ़ साल तक उसका यौन शोषण किया. फिर किसी अन्य लड़की से दूसरी शादी कर ली. जिसके बाद पीड़िता ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है, फिलहाल पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

अलवर में सामने आया लव जिहाद का मामला, पीड़िता ने दर्ज करवाया युवक के खिलाफ केस
प्रतीकात्मक फोटो
अलवर:

राजस्थान के अलवर जिले से लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक विशेष समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया के जरिए हिंदू बनकर एक हिंदू लड़की से दोस्ती कर उससे शादी करने के बाद डेढ़ साल तक उसका यौनशोषण किया. जिसके बाद अब युवक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है. जैसे ही युवक की दूसरी शादी की भनक हिंदू लड़की को लगी तो आरोपी युवक फरार हो गया.

ढाई लाख रुपये के लालच में मां ने उम्र में दोगुने बड़े व्यक्ति से करा दी 16 साल की बेटी की शादी

जानकारी के अनुसार अलवर के सदर पुलिस थाना इलाके के ककराली गांव में रहने वाले युवक जुनैद के खिलाफ एक युवती ने हिंदू बनकर उससे शादी करते हुए डेढ़ साल तक यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया है. इस मामले में पीड़िता महिला थाने पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने बताया कि उसकी जान पहचान जुनैद से सोशल मीडिया के तहत इंस्टाग्राम के जरिए वर्ष 2022 में हुई थी. जिसके बाद जुनैद ने खुद को हिंदू युवक बताते हुए अपना नाम पीड़िता को रोहित बताया और अपने घर परिवार में बीमारी का हवाला देकर तकरीबन डेढ़ साल तक पीड़िता से करीब आठ लाख रुपये भी ऐंठ लिए. इस बीच जुनैद ने दूसरे शहर में ले जाकर पीड़िता के साथ नाटकीय तरीके से ना सिर्फ शादी की बल्कि उसका यौन शोषण भी किया. 

भाजपा ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बनाया मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक

वहीं कुछ दिनों पहले ही जुनैद ने पीड़िता को झांसा देकर एक अन्य लड़की से निकाह कर लिया. जिसके बाद इस बात की जानकारी पीड़िता को लगी और वह उसके गांव पहुंच गई. इस बीच आरोपी गांव से फरार हो गया. अब पीड़िता ने इस मामले की शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले पर अब पीड़िता के बयान के आधार पर जांच करते हुए आरोपी की तलाश करने में जुटी हुई है.

महिला थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि थाने पर आकर एक पीड़िता ने आरोपी युवक जुनैद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पीड़िता का मेडिकल करवाकर बयान भी करवाए जाएंगे. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने यह शिकायत दी है कि ककराली गांव के रहने वाले जुनैद ने खुद को हिंदू युवक बताकर पीड़िता से शादी कर ली, उसके साथ यौन शोषण किया और फिर उसे छोड़ दिया. इसके बाद जुनैद ने किसी अन्य लड़की से शादी कर ली. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भाजपा में आए पार्षदों का कुछ इस तरह किया गया 'शुद्धीकरण', कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल
अलवर में सामने आया लव जिहाद का मामला, पीड़िता ने दर्ज करवाया युवक के खिलाफ केस
झालावाड़: बदहाली का शिकार भवानी नाट्यशाला आज हुई 102 साल की, उठ रहे हैं सवाल
Next Article
झालावाड़: बदहाली का शिकार भवानी नाट्यशाला आज हुई 102 साल की, उठ रहे हैं सवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com