सपना चौधरी से मिलने अमेरिका से आया उनका दोस्त, ऐसा रखा कंधे पर हाथ की लड़का गिरा दो फीट दूर जाकर...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का एक वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका अमेरिका वाला दोस्त उन्से मिलने पहुंचता है

सपना चौधरी से मिलने अमेरिका से आया उनका दोस्त, ऐसा रखा कंधे पर हाथ की लड़का गिरा दो फीट दूर जाकर...

सपना चौधरी से अमेरिका से मिलने आया उनका दोस्त

नई दिल्ली:

डांस और अपने स्टाइल से लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. आए दिनों सपना चौधरी के इंटरेस्टिंग वीडियो फैंस का दिल जीत लेते हैं. डांस के अलावा वे कॉमेडी से भी फैंस का जमकर मनोरंजन करती हैं. फिलहाल तो उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका दोस्त उनसे मिलने के लिए आता है, लेकिन जैसे ही सपना अपना हरियाणवी हाथ अपने अमेरिका वाले दोस्त पर रखती हैं वह दूर जाकर गिरा नजर आता है. 

मौका देखते ही भागीं सपना 
सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का एक वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका अमेरिका वाला दोस्त उन्से मिलने पहुंचता है. वहीं सपना परिचर करवाते हुए बोलती हैं 'यह मेरा दोस्त है जो अमेरिका से आया है' इसके बाद सपना एक हाथ उनपर रख देती हैं जो कि उनका दोस्त सहन नहीं कर पाता है और पीछे गिर जाता है. सपना ऐसा देख वहां से भाग निकलती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं सपना 
सपना चौधरी के डांस ने चारों तरफ धूम मचा दी है. उनका डांस देखने के लिए फैंस की तगड़ी भीड़ उनके वीडियोज में देखी जा सकती है. बता दें कि सपना बिग बॉस के घर का हिस्सा भी रह चुकी हैं. बता दें हाल ही में उनका नया गाना 'इंडिया गेट' रिलीज हुआ था. इंटरनेट पर इस गाने ने धूम मचा दी थी.