मशहूर पंजाबी सिंगर Sardool Sikander का निधन, सितारों के साथ-साथ CM ने भी जताया दुख

पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे.

मशहूर पंजाबी सिंगर Sardool Sikander का निधन, सितारों के साथ-साथ CM ने भी जताया दुख

सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) का निधन

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander Death) 60 साल के थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में आखिरी सांस ली. सरदूल सिकंदर के निधन की खबर से पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनके निधन पर पंजाबी सितारों के अलावा पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी शोक जताया है. सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander Died) को लेकर मशहूर सिंगर जैजी बी (Jazzy B) ने भी दुख जताया है.

सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर कर जैजी बी (Jazzy B) ने लिखा: "विश्वास कर पाना मुश्किल है कि सरदूल पाजी हमें छोड़कर चले गए. यह खबर दिल तोड़ने वाली है." सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) को बीते महीने किडनी की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके ऑपरेशन भी सफल रहा था, लेकिन इसी दौरान वो कोरोना की चपेट में भी आ गए. बुधवार की सुबह उनका निधन हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) के निधन की खबर पर उनके प्रशंसक काफी दुखी हैं. सरदूल ने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने दिए. उनकी पहली एलबम 1980 के दशक में आई थी. इस एलबम का नाम 'रोडवेज दी लारी' था. 1991 में आई उनकी एलबम 'हुस्ना दे मल्को' ने दुनियाभर में धूम मचाई. सिंगिंग के अलावा सरदूल सिकंदर अपनी एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्म 'जग्गा डाकू' में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी हुई.