Road Accident: द्वारका में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो की मौत, कई घायल

Dwarka Road Accident: मृतकों में 30 साल की फूला जो माते की पत्नी है और 30 साल लखन है जो भरत विहार का रहने वाला है और माते का जीजा है. सभी लोग बाइक पर सवार थे. मृतक और घायल टीकमगढ़ (Tikamgarh), मध्य प्रदेश के रहने वाले और दिल्ली (Delhi) में मजदूरी करते हैं.

Road Accident: द्वारका में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो की मौत, कई घायल

द्वारका में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके में भीषण सड़क दुर्घटना (Road Accident) में बाइक सवार दो लोगों की मौत (Death) हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए हरी नगर के दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल (Deendayal Upadhyay Hospital) में भर्ती कराया गया है. बीती रात द्वारका इलाके में एक रेड लाइट पर यह हादसा हुआ. घायलों में 32 साल का माते और 10 साल की दीक्षा है. दोनों द्वारका के स्पाइनल एनक्लेव के रहने वाले हैं. 

मृतकों में 30 साल की फूला जो माते की पत्नी है और 30 साल लखन है जो भरत विहार का रहने वाला है और माते का जीजा है. सभी लोग बाइक पर सवार थे. मृतक और घायल टीकमगढ़, मध्य प्रदेश के रहने वाले और दिल्ली में मजदूरी करते हैं. माते ने पूछताछ में बताया को वो रात में भरत विहार से द्वारका सेक्टर 17 की तरफ जा रहे थे, तभी सेक्टर 13 की तरफ से आ रही कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. पुलिस ने कार चला रहे 24 साल के अबरार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नजफगढ़ का रहने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :