उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- 'नीतीश कुमार को पहले अपनी जिम्मेदारी तय करनी चाहिए'

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- 'नीतीश कुमार को पहले अपनी जिम्मेदारी तय करनी चाहिए'

उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

पटना:

केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा थाना प्रभारियों को शराबबंदी लागू करने अथवा नौकरी छोड़ देने का सुझाव दिए जाने की निंदा की है. पटना स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में कुशवाहा मंच द्वारा नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान में शनिवार को आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए नीतीश ने उक्त टिपपणी की थी.

...तो नीतीश कुमार को भी अपना पद छोड़ देना चाहिए
शराबबंदी को लेकर लापरवाही बरतने पर 11 थाना प्रभारियों के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद कुछ के थाना प्रभारी के पद नहीं बने रहने को लेकर पुलिस मुख्यालय को ज्ञापन सौंपे जाने की मीडिया में चर्चा पर उन्हें कड़ी चेतावनी दी और कहा कि कानून सब पर लागू होता है. वे अगर थाना प्रभारी नहीं बने रहना चाहते तो नौकरी छोड़ दें. मुख्यमंत्री की इस टिप्पणी पर रविवार को कुशवाहा ने कहा, ‘अगर शराबबंदी को लागू करने में विफल रहने पर थाना प्रभारियों को नौकरी छोड़ देने को कहा जाता है तो नीतीश कुमार को भी अपना पद छोड़ देना चाहिए.’ उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार को पहले अपनी जिम्मेदारी तय करनी चाहिए.

रालोसपा के आंतरिक चुनाव की तिथियों की घोषणा हो चुकी है
सीतामढ़ी से अपनी पार्टी के सांसद राम कुमार शर्मा के आज यहां रालोसपा के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी की सदस्यता अभियान अंतिम चरण में है और पार्टी पदाधिकारियों का मनोनयन पंचायत से राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर किया जाएगा. उन्होंने बताया कि रालोसपा के आंतरिक चुनाव की तिथियों की घोषणा हो चुकी है. प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव आगामी 18 सितंबर को तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव 25 सितंबर को होगा.

रालोसपा के कुछ नेताओं के नाराज चल रहे विक्षुब्ध पार्टी सांसद अरुण
रालोसपा के कुछ नेताओं के नाराज चल रहे विक्षुब्ध पार्टी सांसद अरुण कुमार के साथ मिलकर आगामी 17 अगस्त को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में एक बैठक का आयोजन किए जाने के बारे में पूछे जाने पर कुशवाहा ने कहा कि इस बैठक का संबंध उनकी पार्टी के कार्यक्रमों से नहीं बल्कि इसका आयोजन उनकी निंदा किए जाने के लिए किया जा रहा है. इस अवसर पर कुशवाहा ने लोजपा के प्रदेश इकाई के महासचिव अनिल सिंह के अपने सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ रालोसपा में शामिल होने का स्वागत किया.

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com