विज्ञापन

"ओलिंपिक खेलने के लायक तो बनो...", आलोचकों को साइना नेहवाल का जवाब

Saina Nehwal, साइना ने कुछ ऐसे कमेंट किए थे जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर फैन्स के ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था

"ओलिंपिक खेलने के लायक तो बनो...", आलोचकों को साइना नेहवाल का जवाब
Saina Nehwal Slams 'Gifted Bronze Medal' Dig

Saina Nehwal:  बैडमिंटन दिग्गज साइना नेहवाल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछले एक महीने से शटलर कई मुद्दों पर प्रशंसकों के साथ बहस करती हुई नजर आई हैं. हाल ही में संपन्न पेरिस ओलंपिक के दौरान साइना ने कुछ ऐसे कमेंट किए थे जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर फैन्स के ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. एक पॉडकास्ट के दौरान साइना के पति पारुपल्ली कश्यप ने उस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि उन्होंने पढ़ा है कि लोगों को लगता है कि साइना को 2012 लंदन ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक 'उपहार' में दिया गया था. इस सुझाव पर भड़कते हुए साइना ने ऐसी टिप्पणी करने वालों को तीखा जवाब दिया है. कश्यप ने आरजे अनमोल और अभिनेत्री अमृता राव के साथ हुई अपनी बातचीत के दौरान कहा कि ' सोशल मीडिया पर आने वाले कमेंट में मैंने लोगों ने साइना को लेकर कहा कि, उसे कांस्य पदक उपहार में मिला था," 

साइना ने सोशल मीडिया ट्रोल्स द्वारा लिखी गई बातों को सुनने के बाद कहा कि "जो लोग ऐसा सोचते हैं, उन्हें पहले ओलंपिक खेलों के लिए क्वालीफाई करने के लायक बनने की जरूरत है. पहले ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करके तो दिखाओं.

2012 लंदन ओलंपिक खेलों में साइना को कांस्य पदक से सम्मानित किया गया था, जब चीन की वांग शिन घुटने में चोट लगने के कारण चोटिल हो गई थीं और उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था.

साइना ने पहलवान विनेश फोगट को लेकर भी बात की औऱ कहा, "आमतौर पर, इस तरह की गलतियां इस स्तर पर किसी भी एथलीट से नहीं होती है.. यह कैसे हुआ, यह एक प्रश्न चिह्न है. क्योंकि उसके पास एक बड़ी टीम है.  उसके पास बहुत सारे कोच, फिजियो, प्रशिक्षक थे.  वे सभी बहुत बुरा महसूस कर रहे होंगे.. मैं कुश्ती के नियमों के बारे में नहीं जानती हूं लेकिन एक एथलीट के तौर पर मैं बुरा महसूस कर रही हूं.'' साइना ने हाल ही में संन्यास लेने का संकेत देते हुए कहा था कि उनका शरीर अब सक्रिय खिलाड़ी होने का तनाव नहीं झेल सकता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Manu Bhaker on Neeraj Chopra : "ऐसे व्यक्ति से मिलना जो....",नीरज चोपड़ा के साथ क्या हुई थी बातचीत? मनु भाकर ने तोड़ी चु्प्पी
"ओलिंपिक खेलने के लायक तो बनो...", आलोचकों को साइना नेहवाल का जवाब
Paralympics Winners get prize money of Rs 75 lakh will be given for gold Rs 50 lakh for silver and Rs 30 lakh for bronze medal winner
Next Article
Paralympics 2024 Prize Money: खेल मंत्रालय ने पैरालंपिक विजेताओं को दिया बड़ा तोहफा, बंपर प्राइज मनी का कर दिया ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com