विज्ञापन

''अभी तो घर गए ही नहीं जी'', अमन ने अपनी मासूमियत भरे जवाब से पीएम मोदी का भी जीत लिया दिल

PM Narendra Modi questions Aman Sehrawat: पेरिस ओलंपिक से लौटे अमन सहरावत से पीएम मोदी ने खाने को लेकर पूछा तो युवा रेसलर ने मासूमियत भरे जवाब से सबका दिल जीत लिया.

''अभी तो घर गए ही नहीं जी'', अमन ने अपनी मासूमियत भरे जवाब से पीएम मोदी का भी जीत लिया दिल
Aman Sehrawat with PM Narendra Modi

PM Narendra Modi questions Aman Sehrawat: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत का नाम रोशन करने वाले युवा एथलीट अमन सहरावत के साथ देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मजेदार बात की है. दरअसल, भारत लौटे सभी एथलीटों से जब पीएम मोदी चर्चा कर रहे थे तब उनकी अचानक से 21 वर्षीय युवा रेसलर अमन के ऊपर नजर पड़ गई. इस दौरान उन्होंने पूछा, ''कोई पसंद की चीज घर आने के बाद आपने खाई की नहीं खाई?'' इस पर युवा स्टार ने जवाब देते हुए कहा, ''अभी तो घर गए ही नहीं जी.'' इसपर पीएम भी हंसते उनकी बात को दोहराते हुए नजर आए. उन्होंने कहा, ''घर गए ही नहीं?'' अमन जवाब में बोलते हैं, 'हां जी.'' 

अमन के जवाब के बाद पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा, ''हमें बोलते तो हम बनवा देते कुछ भाई.'' इसपर अमन ने शर्माते हुए कहा, ''घर जाके चूरमे खाएंगे जी.'' इसपर पीएम मोदी हंसते हुए कहते हैं, ''अच्छा.''

बता दें अमन सहरावत ने पेरिस ओलंपिक 2024 में 57 किग्रा भारवर्ग में देश के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता है. उनके शानदार प्रदर्शन से पूरे देशवासी काफी खुश हैं. 

घर वापसी के बाद दिल्ली स्थित छत्रसाल स्टेडियम में अमन का शानदार तरीके से स्वागत किया गया था. यहां टोक्यो ओलंपिक के सिल्वर मेडलिस्ट रेसलर रवि दहिया, कोच महाबली सतपाल और पहलवान दीपक पुनिया भी मौजूद थे.

बता दें अमन ने रवि दहिया के मार्गदर्शन में भी रेसलिंग के गुर सीखे हैं. इस बार रवि दहिया पेरिस ओलंपिक के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए थे.

अमन का स्वागत करते हुए कोच महाबली सतपाल ने कहा, "पूरे देशवासियों को मेडल की बधाई. अमन ने जिस तरह से ट्रेनिंग की थी और जिस तरह से खेला है, वह खास बधाई का पात्र है. अमन के साथ उनके परिजन, गांव, देश सबकी दुआ थी. अमन ने बहुत कड़ी मेहनत की थी. अमन गोल्ड का दावेदार था, लेकिन खेल में कुछ नहीं कह सकते हैं.'' (आईएएनएस इनपुट के साथ)

यह भी पढ़ें- ''मैं जब लक्ष्य से पहली बार'', पीएम मोदी को याद आई युवा स्टार की वर्षों पुरानी बात, सुनते ही हंस पढ़े सभी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vinesh Phogat को लेकर पीएम मोदी का बड़ा बयान, ओलंपिक मेडल से चूकने पर जानें क्या कहा
''अभी तो घर गए ही नहीं जी'', अमन ने अपनी मासूमियत भरे जवाब से पीएम मोदी का भी जीत लिया दिल
PM Modi spoke to Indian athletes said world has seen what you did on field Paris Olympics 2024
Next Article
''दुनिया ने देखा है'', निराश भारतीय एथलीटों में पीएम मोदी ने भरा जोश, दिखाया 56 इंच के सीने वाला प्यार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com