"यह हमारे खिलाड़ियों के अटूट समर्पण का प्रमाण है .." Hockey 5s Asia Cup का खिताब जीतने पर प्रधानमंत्री ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हॉकी 5एस एशिया कप  (Hockey 5s Asia Cup 2023) का खिताब जीतने पर रविवार को भारतीय पुरुष हॉकी टीम की सराहना करते हुए कहा कि खिलाड़ियों का धैर्य और दृढ़ संकल्प देश को प्रेरित करता रहेगा.

प्रधानमंत्री जी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हॉकी 5एस एशिया कप  (Hockey 5s Asia Cup 2023) का खिताब जीतने पर रविवार को भारतीय पुरुष हॉकी टीम की सराहना करते हुए कहा कि खिलाड़ियों का धैर्य और दृढ़ संकल्प देश को प्रेरित करता रहेगा. भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने शनिवार को ओमान के सलालाह में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को शूटआउट में 2-0 से हराकर खिताब जीता था. दोनों टीम निर्धारित समय में 4-4 से बराबरी पर थी जिसके बाद शूटआउट का सहारा लिया गया.

--- ये भी पढ़ें ---
* Asia Cup 2023: विनर टीम को इतने करोड़ की मिलेगी इनामी राशि, होगी पैसों की बरसात, जानिए डिटेल्स

मोदी जी ने एक्स पर की गई पोस्ट में कहा, "हॉकी 5एस एशिया कप में चैंपियन, भारतीय पुरुष हॉकी टीम को इस शानदार जीत के लिए बधाई, यह हमारे खिलाड़ियों के अटूट समर्पण का प्रमाण है और इस जीत से हमने अगले साल ओमान में होने वाले हॉकी 5एस विश्व कप में भी अपनी जगह सुरक्षित कर ली है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "हमारे खिलाड़ियों का धैर्य और दृढ़ संकल्प हमारे राष्ट्र को आगे भी प्रेरित करता रहेगा. "भारत के लिये मोहम्मद राहील (19वां और 26वां ), जुगराज सिंह ( सातवां ) और मनिंदर सिंह (10वां मिनट ) ने निर्धारित समय में गोल दागे. वहीं गुरजोत सिंह और मनिंदर सिंह ने शूटआउट में गोल किये.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)