ISL 2021-2022: गोल करने से चूके सुनील छेत्री, रिएक्शन हो गया वायरल, देखें Video

ISL 2021-2022: आईएसएल 2021-22 में बेंगलुरु एफसी (Bengaluru FC) को एफसी गोवा (FC Goa) ने 2-1से हरा दिया

ISL 2021-2022: गोल करने से चूके सुनील छेत्री, रिएक्शन हो गया वायरल, देखें Video

ISL 2021-2022: सुनील छेत्री से हुई यह बड़ी गलती

खास बातें

  • बेंगलुरु एफसी को बेंगलुरु एफसी ने हराया
  • बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री से हुई बड़ी गलती
  • सुनील छेत्री की किस्मत ने दिया धोखा, गोल हो गई मिस

ISL 2021-2022: आईएसएल 2021-22 में बेंगलुरु एफसी (Bengaluru FC) को एफसी गोवा (FC Goa) ने 2-1से हरा दिया. इस मैच में भारत के दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने एक गोल मिस कर दिया जिसके कारण उनकी टीम को मैच में हार मिल गई. उनके द्वारा मिस किए गए चांस ने मैच का रूख ही बदल कर रख दिया.  दरअसल जिस समय छेत्री सेयह गोल मिस हुआ उस समय बेंगलुरु एफसी के पास स्कोर को बराबरी करने का मौका था. मैच के 17वें मिनट में दिग्गज फुटबॉलर से गोल मिस हो गया. दरअसल छेत्री ने गजब अंदाज में गोल मारने की कोशिश की लेकिन ऊंचाई का अंदाजा लगानेसे चूक गए और फुटबॉल गोल पोस्ट से ऊपर निकलती हुई दर्शक दीर्घा में चली थी.

योगेश्वर दत्त ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, अर्जुन अवॉर्डी उदेसिंह की नातिन का वीडियो शेयर कर कहा...

गोल मिस होने के बाद छेत्री निराश होकर वहीं मैदान पर बैठ गए,  उनके रिएक्शन को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता था कि उनसे भारी भूल हो गई है.  आईएसएल ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसपर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 


हालाँकि, छेत्री की चूक को हाफ-टाइम के ठीक पहले सुधार लिया गया जब क्लीटन सिल्वा ने गोल करते स्कोर को 1-1 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया था. लेकिन हाफ टाइम के बाद  गोवा की ओर से देवेंद्र मुरगांवकर ने  गोल करके टीम को बढ़त दिलाई और आखिर में टीम को जीत दिला दी. 

Ballon d'or 2021: रोनाल्डो और लेवानडॉस्की को पछाड़ मेसी ने सातवीं बार जीता बैलोन डिओर अवॉर्ड

बता दें कि बेंगलुरु की यह लगातार तीसरी हार है और इस समय प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर काबिज है.  दूसरी ओर गोवा की यह दूसरी जीत है. प्वाइंट्सटेबल में गोवा 7वें तो वहीं इस हार के बाद बेंगलुरु10वें नंबर पर पहुंच गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा?.