Asian Games 2023: भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, अब महिला और पुरुष टीमों ने रोलर स्केटिंग में जीता ब्रॉन्ज मेडल

Asian Games 2023: भारतीय रोलर स्केटर्स  (Indian roller skaters clinched two bronze medal) ने एशियाई खेलों में सोमवार को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए पुरूष और महिला 3000 मीटर टीम रिले स्पर्धाओं में कांस्य पदक जीते

Asian Games 2023: भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, अब महिला और पुरुष टीमों ने रोलर स्केटिंग में जीता ब्रॉन्ज मेडल

एशियन गेम्स में भारतीय खिलाड़ियों ने रचा इतिहास

Asian Games 2023: भारतीय रोलर स्केटर्स  (Indian roller skaters clinched two bronze medal) ने एशियाई खेलों में सोमवार को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए पुरूष और महिला 3000 मीटर टीम रिले स्पर्धाओं में कांस्य पदक जीते. संजना बथूला, कार्तिका जगदीश्वरन , हीरल साधू और आरती कस्तूरी राज की भारतीय चौकड़ी ने 4 : 34 . 861 सेकंड का समय निकालकर कांस्य पदक हासिल किया. चीनी ताइपै को गोल्ड और साउथ कोरिया को सिल्वर मेडल मिला है. पुरूष वर्ग में आर्यनपाल सिंह घुमन, आनंद कुमार वेलकुमार, सिद्धांत कांबले और विक्रम इंगले ने 4 : 10 . 128 सेकंड के समय के साथ कांसे का तमगा अपने नाम किया . चीनी ताइपै को स्वर्ण और दक्षिण कोरिया को रजत पदक मिला. भारतीय रोलर स्केटर्स ने ग्वांग्झू में 2010 एशियाई खेलों में पुरूषों की फ्री स्केटिंग और पेयर्स स्केटिंग में कांस्य पदक जीते थे.  (मेडल टैली)

भारत घुड़सवारी इवेंटिंग जंपिंग टीम और व्यक्तिगत वर्ग में आखिरी स्थान पर
भारतीय घुड़सवारों ने एशियाई खेलों में सोमवार को टीम और व्यक्तिगत जंपिंग फाइनल में निराशाजनक प्रदर्शन किया और आखिरी स्थान पर रहे. कुल 1077 . 20 पेनल्टी अंक के साथ भारतीय टीम पांचवें और आखिरी स्थान पर रही, चीन ने 86 . 80 पेनल्टी अंक के साथ स्वर्ण पदक जीता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जापान ( 92.70 ) को रजत और थाईलैंड (93 . 90 ) को कांस्य पदक मिला. भारतीय टीम में विकास कुमार, अपूर्व दाभाडे और आशीष लिमये थे । आशीष शनिवार को क्रॉसकंट्री में दो जंप चूकने के कारण बाहर हो गए थे. व्यक्तिगत वर्ग में विकास मामूली अंतर से शीर्ष तीन में जगह बनाने से चूके और चौथे स्थान पर रहे । उन पर ड्रेसेज में 32 . 40 और क्रॉसकंट्री में 8 . 80 पेनल्टी अंक लगे. दाभाडे 12वें स्थान पर रहे. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)