गाजियाबाद : प्रेम प्रसंग के मामले में पिता ने बेटी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर थाने जाकर किया समर्पण

गाजियाबाद : प्रेम प्रसंग के मामले में पिता ने बेटी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर थाने जाकर किया समर्पण

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद:

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के एक कलयुगी पिता ने प्रेम प्रसंग के मामले में बेटी की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी और थाने जाकर समर्पण कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

क्षेत्राधिकारी (लोनी) अनिल कुमार यादव ने बताया कि सुबह साढे पांच बजे 45 साल के आशाराम ने 19 साल की अपनी बेटी सोनिया की घर में ही कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी और थाने जाकर समर्पण कर दिया. उन्होंने बताया कि सोनिया का बीते कई साल से एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वह तीन साल पूर्व उसके साथ चली गई थी.

मूलरूप से नरदौली थाना बहोरा-पटियाली जिला एटा निवासी आशाराम की बेटी शादी करना चाहती थी, जिसको लेकर वह पुत्री को बीते कई दिन से समझा रहा था, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी. चारों तरफ हो रही बदनामी के चलते बुधवार सुबह बेटी की हत्या कर दी. आशाराम का बेटा हिसार में चाचा उमेश के यहां गया हुआ है और पत्नी को आशाराम ने दूध लेने भेज दिया, तीन छोटी बेटियां के पास ही सोनिया भी सोई हुई थी. इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आरोपी से वारदात को लेकर और भी पूछताछ की जा रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com