ग्रेच्‍युटी-फंड की राशि लूटने के लिए देवर ने ही दी सैन्‍य विधवा भाभी की सुपारी, चार गिरफ्तार

ग्रेच्‍युटी-फंड की राशि लूटने के लिए देवर ने ही दी सैन्‍य विधवा भाभी की सुपारी, चार गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक फोटो

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में चार शातिर अपराधी एक सैनिक की मृत्यु के बाद उसकी पत्नी को मिलने वाली ग्रेच्युटी व फंड आदि की धनराशि लूटने के इरादे से उसकी हत्या करने गांव में पहुंचे थे. पुलिस ने इस मामले में चार शातिर बदमाशों को पकड़ा है.

इस काम के लिए मृतक के भाई ने ही अपनी भाभी की हत्या कर उक्त रकम लूट कर उसे सौंपने के लिए आठ लाख रुपयों की सुपारी पेशेवर बदमाशों को दी थी जिसकी जानकारी किसी प्रकार जनपद के स्वाट टीम प्रभारी हरीश वर्धन को लग गई।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस ने पहले से ही घेरेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की तैयारी कर ली. मंगलवार रात जब हरीश वर्धन व वृंदावन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मुनीश चंद्र फोर्स के साथ हाईवे के आझई कट पर पहुंचे तो वहां निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी की. जवाब में पुलिस के जवानों ने भी फायरिंग की. इस दौरान पुलिस ने चार बदमाशों को दबोच लिया जबकि उनके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. आरोपियों ने पूछताछ में कई वारदातों को कबूल किया है.

इन बदमाशों ने बताया है कि वे चौमुहां निवासी पीतांबर उर्फ प्रीतम फौजी की पत्नी राधा को मारने आए थे। क्योंकि पति की मौत के बाद उसे मिली 40 लाख की रकम पाने के लिए ससुरालियों ने उसे जान से मार डालने का निर्णय लिया था जिसके लिए उसे व गैंग को बुलाया गया था. पुलिस अब भाभी को मरवाने का प्रयास करने के आरोपी देवर की तलाश कर रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com