MP: ‘रन फॉर राम’ में कश्मीर से अयोध्या तक दौड़ा जबलपुर का माउंटेन मैन

इन 5 युवाओं ने राममंदिर बनने की खुशी में कश्मीर से लेकर अयोध्या का सफर मात्र 32 दिनों में दौड़कर पूरा किया. इस दौड़ में जबलपुर के माउंटेन मैन अंकित सेन ने भी हिस्सा लिया था.

MP: ‘रन फॉर राम’ में कश्मीर से अयोध्या तक दौड़ा जबलपुर का माउंटेन मैन

रामभक्त अपनी-अपनी खुशी का इजहार अलग-अलग तरह से कर रहे हैं

जबलपुर: भव्‍य राम मंदिर के निर्माण के साथ ही रामभक्त अपनी-अपनी खुशी का इजहार अलग-अलग तरह से कर रहे हैं. श्रीराम के भक्तों ने 'रन फॉर राम' की 1622 किमी लंबी दौड़ लगाई. इन 5 युवाओं ने राममंदिर बनने की खुशी में कश्मीर से लेकर अयोध्या का सफर मात्र 32 दिनों में दौड़कर पूरा किया. इस दौड़ में जबलपुर के माउंटेन मैन अंकित सेन ने भी हिस्सा लिया था. 

cutog4gg

आगर मालवा में कई जगहों पर गेहूं खराब होने का मामला, डीएम ने वेयरहाउस का किया निरीक्षण

रोज तय करते थे 60 किमी का सफर

ये पांच युवा रोजाना 60 किलोमीटर की दौड़ लगाते थे. रात्रि में विश्राम के बाद अगले दिन फिर सुबह से ही दौड़ना शुरू कर देते थे. अब इनके इस प्रयास को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में जगह दिलाने की तैयारी चल रही है. 

erpadin8

इस वजह से युवक ने पत्नी और बेटे को 12 घंटों तक बनाए रखा बंधक, पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद छुड़ाया

'रन फॉर राम' के ये हैं 5 सदस्य

जबलपुर के अंकित सेन ने बताया कि हरियाणा के नरेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में हमनें इस अभियान को शुरु किया था. नरेंद्र के अलावा हनी भारद्वाज, आकाश यादव और भूपेंद्र यादव समेत अंकित सेन इस अभियान में शामिल रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकित ने बताया कि भगवान राम के निर्माणाधीन मंदिर को देखकर बहुत सुखद अनुभूति हुई. उन्होंने बताया कि हम लोगों ने बूढ़ा अमरनाथ से अपनी दौड़ शुरु की थी जो कि पुंछ जिले में स्थित है.

कटनी : ट्रेन में युवक पर धारदार हथियार से हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत