दिल्‍ली में मतदान होने के बाद कुमार विश्वास ने किया ट्वीट- 'शिशुपाल' के 'पूर्ण राजनैतिक वध' में अब दो सौ दिन और...

नतीजों से पहले ही आम आदमी पार्टी के बागी नेता और कवि कुमार विश्वास ने बगैर नाम लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

दिल्‍ली में मतदान होने के बाद कुमार विश्वास ने किया ट्वीट- 'शिशुपाल' के 'पूर्ण राजनैतिक वध' में अब दो सौ दिन और...

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर फिर साधा निशाना.

नई दिल्ली:

दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए रविवार को 59.8 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया. दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर हुए मतदान में सबकी नजरें अब इस बात पर टिकी हैं कि किस पार्टी को कितने सीट नसीब होते हैं. मगर नतीजों से पहले ही आम आदमी पार्टी के बागी नेता और कवि कुमार विश्वास ने बगैर नाम लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. छठे चरण का मतदान खत्म होने के बाद कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया, जिसका इशारा अरविंद केजरीवाल की तरफ है और इसमें वह अरविंद केजरीवाल पर गुरु, मित्र, कवि और राष्ट्र को धोखा देने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने दिल्ली की जनता का धन्यवाद ये सोचकर जताया क्योंकि उन्हें लगता है कि दिल्ली की जनता ने इस बार अरविंद केजरीवाल की पार्टी को वोट नहीं दिया होगा. 

...जब शीला दीक्षित ने AAP के कुमार विश्वास से कहा- तुम तो सब को लाजवाब कर देते हो

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया- 'गुरु-मित्र-कवि और राष्ट्र को धोखा देने वाले के साथ जो किया जाता है, आज ठीक वैसा करने के लिए आभार दिल्ली. शिशुपाल के पूर्ण राजनैतिक वध में बस अब 'लगभग' दो सौ दिन और. इस बार चाणक्य जंगल नहीं जाएगा. जय हिंद' बता दें कि कुमार विश्वास लंबे अरसे से अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते रहे हैं. ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलने का वह एक भी मौका नहीं जाने देते हैं. 

बता दें कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए रविवार को 59.8 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया. निर्वाचन आयोग ने कहा कि इसके साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के 164 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में बंद हो गई. इन उम्मीदवारों में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी, क्रिकेट से राजनीति में आए गौतम गंभीर और मुक्के बाज विजेंद्र सिंह शामिल हैं. 

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर डाली ऐसी फोटो, फैन्स बोले- हमारे इमोशंस से खेलते हो...

दिल्ली में 1.43 करोड़ से अधिक लोग इस चुनाव में मतदान के पात्र थे. कुल 164 उम्मीदवारों में 18 महिलाएं हैं, जबकि 43 निर्दलीय उम्मीदवार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: रवीश की रिपोर्ट : एक भद्दे पर्चे पर छिड़ी तीखी राजनीतिक लड़ाई