विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2018

इन 7 बॉडी स्‍क्रब के पास है आपकी हर समस्‍या का निदान, ट्राई करके देखें

स्किन पर दरारें, पिंपल, डलनेस हर किसी को नापसंद होती हैं. सर्दियों में वैसे भी स्किन ड्राई हो जाती है. ऐसे में जरूरत होती है ऐसे स्‍क्रब या बॉडी पॉलिश की जो हमें इन समस्‍याओं से छुटकारा दिला सकें.

इन 7 बॉडी स्‍क्रब के पास है आपकी हर समस्‍या का निदान, ट्राई करके देखें

स्किन पर दरारें, पिंपल, डलनेस हर किसी को नापसंद होती हैं. सर्दियों में वैसे भी स्किन ड्राई हो जाती है. ऐसे में जरूरत होती है ऐसे स्‍क्रब या बॉडी पॉलिश की जो हमें इन समस्‍याओं से छुटकारा दिला सकें. चेहरे की ये कमियां आपकी खूबसूरती में दाग लगा सकती हैं. पेश हैं आपकी हर समस्‍या का निदान करने वाले 6 बॉडी स्‍क्रब. 

The Beauty Co. Chocolate Coffee Scrub में कोको और कॉफी मिलाया गया है. यह स्किन में आसानी से मिल जाता है. यह स्किन की शाइन को बढ़ता है. यह आपको 499 रुपए से 599 रुपए तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

fp9d4os8

The Beauty Co.का स्‍क्रब

 

5 ऐसे मेकअप जिससे पार्टी में शाइन करती रहेंगी आप

Kama Ayurveda Neem Tulsi Tea Tree Body Scrub ऑयल को कम करने और डेड स्किन को हटाने में मदद करता है. यह आपको 1495 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

4lckfp2g

Kama Ayurveda का स्‍क्रब

 

क्‍या आप पिंपल से परेशान हैं, अगर आपका जवाब हां है तो आपको Neutrogena Body Clear Body Scrub अपनाना चाहिए. इसमें सलिसीक्लिक एसिड मिलाया गया है जो स्किन की दरारें कम करता है. यह आपको 1,245 रुपए से 2,700 रुपए तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

7jl9gu5g

Neutrogena का स्‍क्रब

दीपिका पादुकोण का ये शानदार लुक अपनाएं इन 4 प्रोडक्‍ट्स के जरिए

जिन लोगों की स्किन डल और टैन रहती है उन्‍हें The Juicy Chemistry Sweet Orange, Honey & Cinnamon Body Polish ट्राई करना चाहिए. इसमें किसी प्रकार के प्रिजर्वेटिव का इस्‍तेमाल नहीं किया गया है. यह आपको 450 रुपए से 600 रुपए तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

56st src8

Juicy Chemistry का स्‍क्रब

 

Beauty Co. Activated Charcoal Coffee Scrub में स्किन में ताजगी लाने के लिए कॉफी और इसे डिटॉक्‍सीफाई करने के लिए चारकोल मिलाया गया है. ये दोनों स्किन में नई जान लाते हैं और डलनेस को कम करते हैं. यह आपको 499 रुपए से 599 रुपए तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

5k1ojgug

The Beauty Co. का स्‍क्रब

सयानी गुप्‍ता का डार्क आई मेकअप लुक अब हो सकता है आपका

The Body Shop African Ximenia Scrub में ximenia ऑयल मिलाया गया है. त्वचा को एक्सफोलिएट करने के साथ-साथ यह स्किन को सॉफ्ट बना देगा. यह आपको 1,998 रुपए से 2,195 रुपए तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

ugpv54r

The Body Shop का स्‍क्रब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com