हेल्थ एंड ग्लो के ये ब्लश देंगे आपको नेचुरल ग्लो, अभी खरीदें और 7% तक के रिवार्ड्स पाएं

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग कर अपने गालों के लिए ये बेस्ट ब्लश खरीदें, जो आपके गलों को एक नेचुरल ग्लो देगा और 7% तक के रिवार्ड्स प्राप्त करें

हेल्थ एंड ग्लो के ये ब्लश देंगे आपको नेचुरल ग्लो, अभी खरीदें और 7% तक के रिवार्ड्स पाएं

ट्राई करें हेल्थ एंड ग्लो के ये ब्लश

ब्लश एक ऐसा ब्यूटी प्रोडक्ट है, जो आपके लुक में नेचुरल ग्लो और शाइन ऐड करता है. चाहे ब्रंच इवेंट हो या ग्लैम नाइट पार्टी, ब्लश सभी लुक के लिए ज़रूरी है. ब्लश एक एसेंशियल टूल है, जिससे आप अपने लुक को और भी अट्रैक्टिव बना सकते हैं. हेल्थ एंड ग्लो के इन ब्लश को आज़माएं और अपने लुक में एक ग्लैम टच ऐड करें. इसके अलावा, जब आप इन्हें एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से खरीदते हैं, तो आप ऐप पर रिवार्ड्स के रूप में 7% तक प्राप्त कर सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन ब्लश को अभी अपनी कार्ट में ऐड करें 

1. Lakme Absolute Face Stylist Blush Duos Coral Blush

लैक्मे का यह ब्लश आपके गालों को नेचुरल दिखने वाला ग्लो देता है. सिल्की और स्मूथ टेक्सचर के कारण यह अच्छे से ब्लेंड हो जाता है और स्मूथ लुक देता है. इसे बोल्ड लुक के लिए हर स्किन टोन के अनुरूप तैयार किया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Swiss Beauty Professional Blusher 12 Light Up

स्विस ब्यूटी का यह ब्लश आपकी नेचुरल ब्यूटी को बढ़ाता है. इसमें कई ब्लश शेड्स हैं, जो अलग-अलग स्किन टोन पर सूट करते हैं. इसी के साथ यह ब्लश आपकी स्किन को हेल्दी और यंग लुक भी देता है. 
 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Colorbar USA Cheekillusion Blush Coral Craving

कलरबार का यह पल्म-पिंक ब्लश एक एडवांस्ड मॉइस्चर-बेस्ड फॉर्मूला है जो त्वचा को स्मूथ, हाइड्रेटेड और नरिश रखता है. इसे ब्लेंड करना आसान है और इसका सिल्क पाउडर गालों को निखारता है, जिससे आपको पिंक ग्लो मिलता है. यह एक्स्ट्रा ऑयल को भी सोख लेता है. 

Latest and Breaking News on NDTV

4. Maybelline New York Fit Me Mono Blush

मेबेलिन का यह ब्लश स्मूथ, क्रीमी, पिग्मेंटेड और लम्बे समय तक चलने वाला फॉर्मूला है जो 16 घंटे तक रहता है. यह ब्लश बेहतर फ़ॉर्मूला और पैकेजिंग के साथ 6 शेड्स में उपलब्ध है. यह पाउडर ब्लश एक फ्रेश और हेल्दी ब्लश लुक देता है. साथ ही ये आपकी स्किन को एक अट्रैक्टिव शाइन भी देता है. 

Latest and Breaking News on NDTV

5. Faces Canada Berry Blush Love Vibes

फेसेज़ कनाडा का यह ब्लश मैट फ़िनिश देता है और सुपर-लास्टिंग है. यह गोजी बेरी के अर्क से प्राप्त विटामिन ए, सी और ई से समृद्ध है, जिसमें त्वचा को निखारने और एंटी-एजिंग बेनिफिट्स होते हैं. यह फेदर-लाइट फॉर्मूला के साथ आता है, जो आपकी स्किन को काफी हल्का महसूस कराता है. वहीं, इसमें मौजूद शिया बटर यह सुनिश्चित करता है कि त्वचा पूरे दिन हाइड्रेटेड रहे.

Latest and Breaking News on NDTV

हेल्थ एंड ग्लो से ये ब्लश खरीदें और अपने लुक में एक अट्रैक्टिव ग्लो जोड़ें. जल्दी करें और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवार्ड्स और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक मिनिमम राशि की शॉपिंग करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com