विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2019

वो 7 जेल लोशन जो मॉइस्चराइजड हैं पर चिपचिपे नहीं

लाइटर फॉर्मूले से भरपूर होने के कारण जेल लोशन्स स्किन में जल्द ओब्जर्व हो जाते हैं

Read Time: 3 mins
वो 7 जेल लोशन जो मॉइस्चराइजड हैं पर चिपचिपे नहीं
जेल लोशन स्किन के लिए काफी फायदेमंद होते हैं

ऐसा माना जाता है कि लोग बॉडी लोशन के इस्तेमाल से इसलिए बचते हैं क्योंकि वे चिपचिपे होते हैं. इस कारण वे बॉडी लोशन को लगाने के बाद कम्फर्टेबल भी महसूस नहीं करते हैं. आज हम आपको इस प्रोब्लम के निजात पाने का बेहतरीन उपाय बताने जा रहे हैं. बात करते हैं जेल लोशन की. ये लाइटर फॉर्मूले से भरपूर होते हैं और इसी कारण जल्द ही ओब्जर्व हो जाते हैं और स्किन भी साफ रहती है. जानें उन 7 जेल लोशन्स के बारे में...

ये भी पढ़ें: ऑफिस हो या कॉलेज, ये 9 रेड नेल पेंट हर ड्रेस पर करेंगे सूट

The Plum Berry Sorbet Gel Lotion जो ऑर्गेनिक एलॉय वीरा जूस से बना है. साथ ही इसमें कोकम बटरऔर ब्लैकबेरी के बीज का तेल भी मिला हुआ होता है. इस लाइटवेट फॉर्मूले के कारण ये स्किन में निखार लाता है.

The Body Shop British Rose Body Yogurt लोशन में जेल क्रीम फॉर्मूला होता है और इसमें तेजी से ओब्जर्व करने की भी क्षमता होती है. खास बात हैं कि यह 48 घंटे तक काम करता है.

The Body Cupid Pure Aloe Gel करीब 99 फीसदी एलॉय वीरा से बना है. एलॉय वीरा स्किन के साथ-साथ बालों के लिए भी फायदेमंद होता है. 

The Parachute Advansed लोशन में एलॉय वीरा के अलावा गोला भी इसमें मौजूद होता है. चिकनाई होने के बावजूद जेल फॉर्मूला मौजूद होने के कारण इससे स्किन चिपचिप महसूस नहीं होती.

The Body Shop Banana Body Yogurt एक लिमिटेड एडीशन मॉइस्चराइजर है. ये केले की प्यूरी से बनाया जाता है. इतना ही नहीं इसमें बादाम भी मौजूद होती है और इस कारण ये स्किन में जल्दी ओब्जर्व हो जाता है.

The Plum Love & Limone Gel Lotion में एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर लेमन पील, जोजोबा ऑयल मौजूद होता है. ये स्किन को मुलायम और कोमल रखने में मदद करता है.

99 फीसदी एलॉय वीरा से भरपूर The WOW Aloe Vera Multipurpose Beauty Gel में किसी भी तरह का मिनरल ऑयल मौजूद नहीं होता है. इसलिए जेल बेस्ड इस लोशन का इस्तेमाल काफी फायदेमंद होता है.

जेल लोशन्स को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;