सॉफ्ट स्किन के लिए खरीदें ये बॉडी लोशन और पाएं 5% तक का रिवॉर्ड

हिमालय से ये बॉडी लोशन खरीदें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके 5% तक का रिवॉर्ड पाएं.

सॉफ्ट स्किन के लिए खरीदें ये बॉडी लोशन और पाएं 5% तक का रिवॉर्ड

विंटर्स में ड्राईनेस हमें बताती हैं कि हमारी स्किन को बॉडी लोशन की जरूरत है. ये हमारी स्किन को फौरन मॉइश्‍चराइज और नरिशमेंट देती है. हमारी बॉडी को भी उतनी ही नमी और पोषण की जरूरत होती है जितनी हमारे चेहरे को, खासकर इन ड्राई विंटर्स के दौरान. हिमालय हर तरह की स्किन के लिए बॉडी लोशन लेकर आया है. इन्हें अपनी ब्यूटी रूटीन में शामिल करने से आपको हेल्‍दी स्किन मिल सकती है. खास बात यह है कि NDTV Big Bonus App  का यूज करके आप 5% तक का रिवॉर्ड भी सकते हैं. इसलिए ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

इन बॉडी लोशन को आज ही खरीदें-

1. Aloe And Cucumber Refreshing Body Lotion

यह एक लाइट और ठंडा बॉडी लोशन है, जो आपकी स्किन को चिपचिपा बनाए बिना हाइड्रेट और फ्रेश करता है. जबकि एलोवेरा अपने ट्रीटमेंट गुणों के लिए जाना जाता है, जो स्किन को हाइड्रेट और पोषण देता है, खीरा त्वचा को ठंडा, स्फूर्तिदायक और ताज़ा करने के लिए जाना जाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Cocoa Butter Intensive Body Lotion

कोकोआ बटर और गेहूं के बीज के तेल के गुणों से भरपूर, यह बॉडी लोशन ड्राई स्किन को डीप मॉइस्चराइज़ करता है और उसकी मरम्मत करता है. कोकोआ बटर स्किन की मरम्मत, तेजी से नमी और लाने में मदद करता है, जबकि गेहूं के बीज का तेल विटामिन ई से भरपूर माना जाता है और नमी के नुकसान को रोकने में मदद करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Nourishing Body Lotion

हिमालय का पौष्टिक बॉडी लोशन एक नॉन-शाइनी बॉडी लोशन है जो स्किन को सॉफ्ट और हेल्‍दी महसूस कराता है. इसमें एलोवेरा है, जो स्किन को हाइड्रेट और पोषण देने में मदद करता है और विंटर चेरी, नमी और कोमलता को बहाल करके त्वचा में सुधार लाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Himalaya Olive Extra Nourishing Body Lotion

हिमालय का यह बॉडी लोशन जैतून का तेल, बादाम का तेल और चावल की भूसी के गुणों से समृद्ध है. जैतून का तेल स्किन को शाइनी और हेल्‍दी रखते हुए उसकी नमी को बहाल करने में मदद करने के लिए जाना जाता है, बादाम का तेल ड्राई स्किन को पोषण देता है, और चावल की भूसी के अर्क में नेचुरल सेरामाइड्स होते हैं, जो नमी को बनाए रखने और स्किन के हाइड्रेशन को बढ़ाने में मदद करने के लिए जाने जाते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Althea Lotion

हिमालय का यह बॉडी लोशन खासतौर पर अत्यधिक ड्राई स्किन के लिए बना है. यह ड्राई स्किन को हाई हाइड्रेशन देता है. एल्थिया का ये लोशन स्किन की ड्राईनेस को कंट्रोल करता है. इसमें एलोवेरा जैसे तत्व होते हैं जो त्वचा में नमी के ट्रांसफर को सुविधाजनक बनाकर ह्यूमेक्टेंट के रूप में काम करते हैं, और इस प्रकार स्किन के हाइड्रेशन में सुधार आता हैं. नारियल त्वचा की इम्‍यून रिस्पॉन्स को कंट्रोल करने में मदद करता है, और कोकम स्किन हाइड्रेशन और इंटीग्रिटी को बनाए रखने में मदद करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर or गूगल प्ले  से NDTV Big Bonus App  डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 5% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.