पुणे के मिचेल मार्श चोट की वजह से आईपीएल 9 से बाहर

पुणे के मिचेल मार्श चोट की वजह से आईपीएल 9 से बाहर

मिचेल मार्श (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के ऑल-राउंडर मिचेल मार्श मांस-पेशियों में खिंचाव के चलते आईपीएल 9 से बाहर हो गए हैं। आईपीएल 9 में पुणे के लिए खेल रहे मार्श टूर्नामेंट बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक मार्श की चोट के स्कैन के बाद ही उनके वेस्ट इंडीज़ दौरे पर जाने के बारे में फैसला लिया जाएगा।

पेट की मांस पेशियों में दर्द
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल मैनेजर ने कहा, 'मिचेल के पेट की मांस-पेशियों में अभ्यास सेशन में बल्लेबाजी करते हुए दर्द महसूस हुआ। इसके बाद मार्श की चोट के बारे में पता चला।' पुणे के लिए खेल रहे मार्श को एक मैच में आराम भी दिया गया लेकिन इससे उनकी चोट में कोई सुधार नहीं हुआ। अब मार्श को अपने बोर्ड के निर्देशानुसार ऑस्ट्रेलिया लौटकर इलाज कराना होगा।

कप्तान धोनी की परेशानी बढ़ी
मार्श ने पुणे के लिए 3 मैच खेले हैं और इन मैचों में उनके बल्ले से 7 रन निकले। गेंदबाजी करते हुए मार्श ने 4 विकेट लिए। पुणे सुपरजाएंट्स के लिए आईपीएल 9 में कुछ भी प्लान के मुताबिक नहीं हुआ है। कप्तान एमएस धोनी की अगुवाई में खेलते हुए पुणे 7 में से 5 मैच हार चुकी है। केवीन पीटरसन और फ़ैफ़ डू प्लेसी के बाहर होने के बाद अब मार्श के चोटिल होने से धोनी की परेशानी और बढ़ गई है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com