विज्ञापन

मुंबई हिट-एंड-रन मामला : हिरासत में शिवसेना नेता, बेटा फरार... मुकदमा दर्ज कर तलाश रही पुलिस

BMW Run Over Woman : मुंबई में तेज रफ्तार कार ने एक महिला को कुचल दिया. पता चला कि उस कार में शिवसेना नेता का बेटा भी था. वह तो फरार हो गया है लेकिन पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में ले लिया है.

Worli hit and run case : पुलिस ने BMW बरामद कर ली है.

BMW Run Over Woman : वर्ली हिट एंड रन मामले में शिवसेना नेता के बेटे मिहिर शाह और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. मिहिर फिलहाल फरार है. हालांकि पुलिस ने मिहिर के पिता राजेश शाह और उनके ड्राइवर राजऋषि राजेंद्र सिंह बीदावत को पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है. डीसीपी ने बताया कि घटना के वक्त गाड़ी में 2 लोग थे. उन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में जांच की जा रही है.

कार मिहिर के नाम पर 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार मिहिर शाह के नाम पर है. हादसे के बाद मिहिर कार को बांद्रा कलानगर में छोड़कर भाग गया. हादसे के बाद पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद उसने फोन बंद कर दिया. मिहिर 10वीं पास है और कंस्ट्रक्शन पेशे में है. पुलिस की चार टीमें मिहिर की तलाश कर रही हैं. इस बीच BMW कार कला नगर इलाके से बरामद कर ली गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐसे हुई घटना

रविवार सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में एक तेज रफ्तार BMW कार ने बाजार से मछली खरीदने जा रहे दंपति को रौंद दिया. इस घटना में महिला कावेरी की मौत हो गई है. वहीं उनके पति प्रदीप नखावा घायल हो गए. कार में मिहिर शाह था. वह 24 साल का है, वह शिवसेना शिंदे गुट के उपनेता राजेश शाह का बेटा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मिहिर शाह ने शायद शराब पी रखी थी. वर्ली के अटरिया मॉल के पास यह हादसा हुआ. प्रदीप तो सड़क पर गिर गए पर कावेरी गाड़ी के नीचे आकर आधे किलोमीटर तक कार के बंपर में अटकी रही और घिसटकर उसकी मौत हो गई

सीएम ने जताया दुख

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस हादसे को लेकर कहा कि मुंबई में जो हिट एंड रन का मामला आया है, वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस कमिश्नर से कहा है कि इस मामले में चाहे आरोपी कोई भी हो, लेकिन उसे एक ही नजर से देखा जाए. जो भी न्याय संगत कार्रवाई है वो तुरंत होनी चाहिए. कानूनी कार्रवाई पूरी शक्ति से की जाएगी. कानून के सामने सब बराबर हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

राजनीति भी शुरू

इस मामले अब राजनीत भी तेज हो गई है. हादसे के बाद आदित्य ठाकरे वर्ली पुलिस स्टेशन पहुंचे और पीड़ित से भी मुलाकात की. उन्होंने कहा कि जो गाड़ी का ड्राइवर है, उसे पकड़ा जाना चहिए और कड़ी सजा भी मिलनी चाहिए. इस पुलिस स्टेशन में दबाव डालने के लिए कोई भी राजनीतिक फोन ना आए, ये मेरी मांग है. ठाकरे ने कहा कि "यह दिल दहला देने वाली घटना है. मैं इसे कोई राजनीतिक रंग नहीं देना चाहता. हमने अपराधी को गिरफ्तार करने की मांग की है. मैं पीड़ित से मिला, उसने मुझे बताया कि यह कैसे हुआ. यह स्पष्ट रूप से हिट-एंड-रन था. एक्स पर एक पोस्ट में, शिव सेना नेता ने कहा कि मुंबई में यातायात नियमों का उल्लंघन तेजी से बढ़ा है. और सड़क नियम तोड़ने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए." 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
"12 सालों तक मेरा शोषण किया...": महिला ने रेस्टोरेंट में युवक पर फेंका तेजाब
मुंबई हिट-एंड-रन मामला : हिरासत में शिवसेना नेता, बेटा फरार... मुकदमा दर्ज कर तलाश रही पुलिस
बाल-बाल बचे केरल के गवर्नर, पलक्कड़ में समारोह के दौरान शॉल में लग गई थी आग
Next Article
बाल-बाल बचे केरल के गवर्नर, पलक्कड़ में समारोह के दौरान शॉल में लग गई थी आग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com