विज्ञापन

अखिलेश और डिंपल यादव क्यों हो रहे हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल?  

 Akhilesh and Dimple Yadav Trolled : कन्नौज के एक नेता की गिरफ्तारी के बाद अखिलेश यादव और डिंपल यादव सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए हैं. जानिए, क्या है मामला...

अखिलेश और डिंपल यादव क्यों हो रहे हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल?  
सपा नेता की गिरफ्तारी के बाद लोग डिंपल यादव और अखिलेश यादव पर कई तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं.

 Akhilesh and Dimple Yadav Trolled :अखिलेश और डिंपल यादव सोशल मीडिया एक्स पर ट्रोल हो रहे हैं. समाजवादी पार्टी को लेकर भी तरह-तरह की बातें की जा रही हैं. एक्स यूजर्स अपराधियों से समाजवादी के रिश्तों पर बात कर रहे हैं. यह सब रविवार को उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सपा नेता और पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव की गिरफ्तारी को लेकर नाराज हैं. दरअसल, इस सपा नेता पर नाबालिग से रेप की कोशिश का आरोप है. पुलिस ने रविवार देर रात मामले में मुकदमा दर्ज कर सुबह पीड़िता के बयान दर्ज किए और फिर आरोपी सपा नेता को जेल भेज दिया. जेल भेजने से पहले तक कोतवाली में सपा नेता के समर्थकों की भीड़ जुटी रही. नवाब सिंह यादव को रात करीब डेढ़ बजे पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के नसरापुर गांव स्थित उनके डिग्री कॉलेज से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि देर रात एक नाबालिग का डायल 112 पर कॉल आया और उसने अपने साथ रेप के प्रयास की शिकायत की. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया.

मनीष कुमार वर्मा नाम के एक यूजर ने कहा, "अयोध्या के बाद अब कन्नौज में भी सपा नेता गिरफ्तार, सांसद डिंपल यादव का प्रतिनिधि रहा है नबाब सिंह. सपा नेता नबाब सिंह नाबालिग से रेप के प्रयास में गिरफ्तार. यूपी 112 पर कॉल कर बच्ची ने पुलिस को दी सूचना. नाबालिग को उसकी बुआ के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था!!!" प्रखर दुबे नाम के एक यूजर ने लिखा, "ये हैं समाजवादी पार्टी का नेता नवाब सिंह यादव जो डिंपल यादव और अखिलेश यादव का बहुत ही करीबी है .. इस पर आरोप है कि इसने एक नाबालिग लड़की को नौकरी देने के बहाने बुलाया और उसका बलात्कार करने की कोशिश की ... पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ..."

अर्जुन पंडित नाम के एक यूजर ने लिखा, "अपराध, बलात्कार और भ्रष्टाचार यही है समाजवादी पार्टी की पहचान. अयोध्या के बाद इत्र की नगरी कन्नौज को सपा नेता ने किया शर्मसार. सपा सांसद डिंपल यादव का करीबी नवाब सिंह यादव नाबालिग बच्ची से बलात्कार करने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार." छात्र संघ नाम के यूजर ने ट्वीट किया, नौकरी के नाम पर खुद के कॉलेज में रेप करते हुए समाजवादी पार्टी नेता नवाब सिंह यादव को रात 2 बजे प्रशासन ने किया गिरफ्तार. नवाब यादव पूर्व ब्लॉक प्रमुख रह चुका है. साथ मे डिंपल यादव का प्रतिनिधि भी बताया जा रहा है. क्या सपा अब भी कहेगी लड़के हैं, गलती हो जाती है?"  सुभम शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, "ये जो समाजवादी पार्टी का वरिष्ठ नेता है ना, ये आज बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है और हैरानी की बात ये है कि ये आदमी कन्नौज की सांसद डिंपल यादव जी का प्रतिनिधि रह चुका है और आज सपा प्रवक्ता टीवी डिबेट में...

भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने इस मामले को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने नवाब सिंह की गिरफ्तारी की खबर की कतरन और अखिलेश यादव के साथ उसकी तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है, "अयोध्या के बाद अब कन्नौज में भी नाबालिग से रेप के प्रयास में सपा नेता गिरफ्तार. सपा सरकार के समय मिनी सीएम कहलाया जाता था आरोपी नवाब सिंह यादव. कन्नौज में डिंपल यादव के राइट हैंड और सांसद प्रतिनिधि के रूप में है नवाब सिंह यादव पहचाने जाते हैं. क्या अब भी अखिलेश यादव DNA टेस्ट की मांग करेंगे?"

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने पूरे मामले पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरोपी नवाब सिंह यादव सपा का छुटभैया नेता नहीं बल्कि डिंपल यादव का सांसद प्रतिनिधि भी रहा है. 'लड़के हैं, लड़कों से गलतियां हो जाती हैं' की नीति के तहत सपा ऐसे अपराधों पर हमेशा पर्दा डालती रही है. उन्होंने कहा कि पहले अयोध्या का मोइद खान और अब कन्नौज का नवाब यादव, यही सपा का असली चरित्र है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CBI को दो टूक से लेकर केजरीवाल को हिदायत देने तक...सुनवाई के दौरान जजों की ये टिप्पणी क्या आपने पढ़ी
अखिलेश और डिंपल यादव क्यों हो रहे हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल?  
'फेस्टिव सीजन में सभी एयरलाइंस कंपनियों के टिकट प्राइज पर हमारी नजर' : बोले नागरिक उड्डयन मंत्री नायडू
Next Article
'फेस्टिव सीजन में सभी एयरलाइंस कंपनियों के टिकट प्राइज पर हमारी नजर' : बोले नागरिक उड्डयन मंत्री नायडू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com