Video: iPhone डिलीवरी में हुई देरी तो 2 लोगों ने दिल्‍ली के स्‍टोर में कर्मचारियों को जमकर पीटा

ग्राहक इतने गुस्‍से में थे कि 10 से ज्‍यादा अन्य कर्मचारी भी मिलकर उनके सहकर्मियों को बुरी तरह से पिटने से रोक नहीं पाए. वीडियो में आरोपियों द्वारा एक कर्मचारी को बुरी तरह से पीटते देखा जा सकता है.

नई दिल्‍ली :

आईफोन के प्रशंसकों में उसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. आलम यह है कि देश में आईफोन की बिक्री रिकॉर्ड बना रही है. आईफोन पाने के लिए युवाओं को 17-17 घंटे तक लाइन में लगने से भी परहेज नहीं है. ऐसे में आईफोन की डिलीवरी में देरी उनके स‍ब्र का इम्तिहान ले रही है. दिल्‍ली में जब दो ग्राहकों को उनके iPhone 15s की डिलीवरी में देरी के बारे में बताया गया तो उन्‍होंने अपना आपा खो दिया और स्‍टोर स्‍टॉफ के साथ जमकर मारपीट की. दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह मामला उत्तरी दिल्ली के कमला नगर मार्केट का है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो अब वायरल हो गया है. वीडियो में दो लोगों को इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है. 

ग्राहक इतने गुस्‍से में थे कि 10 से ज्‍यादा अन्य कर्मचारी भी मिलकर उनके सहकर्मियों को बुरी तरह से पिटने से रोक नहीं पाए. वीडियो में आरोपियों द्वारा एक कर्मचारी को बुरी तरह से पीटते देखा जा सकता है. आरोपी उसे पीटते हैं और उसकी टीशर्ट तक फाड़ देते हैं, जबकि वह अपने सिर पर हाथ रखकर बचने की कोशिश करता नजर आ रहा है. 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों ग्राहकों के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

शुक्रवार को ही ऐसी खबरें आईं कि अहमदाबाद और बेंगलुरु जैसे स्थानों से लोग मुंबई पहुंच रहे हैं, जिससे वे बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में भारत के पहले ऐप्पल स्टोर से नए आईफोन, ऐप्पल वॉच और एयरपॉड्स खरीदने वाले पहले लोगों में शामिल हों सकें. 

एक ग्राहक ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "मैं गुरुवार दोपहर 3 बजे से यहां हूं. मैंने भारत के पहले ऐप्पल स्टोर पर पहला आईफोन पाने के लिए 17 घंटे तक लाइन में इंतजार किया. मैं अहमदाबाद से आया हूं."

बेंगलुरु के एक अन्य ग्राहक विवेक ने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे अपना नया आईफोन 15 प्रो मिल रहा है. मैं बहुत उत्साहित हूं."

अहमदाबाद के आन ने एएनआई को बताया, "मैंने गुरुवार को उड़ान भरी. मैं यहां 5 या 6 बजे स्टोर पर था. मैं कुछ महीने पहले स्टोर के उद्घाटन पर भी था जहां मुझे टिम कुक से दूसरी बार मिलने का सौभाग्य मिला." 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* आईफोन-15 ने तोड़ा बिक्री का रिकॉर्ड, आईफोन-14 की तुलना में 100 प्रतिशत वृद्धि दर्ज
* Apple का क्रेज! iPhone 15 खरीदने के लिए अहमदाबाद से मुंबई पहुंचा शख्स, 17 घंटे लाइन में लगकर किया इंतजार
* भारत में आज से शुरू होगी Apple iPhone 15 सीरीज की सेल, जानें कितनी है कीमत और कहां से खरीद पाएंगे आप