विज्ञापन
Story ProgressBack

14 पसलियां टूटीं, बीपी बढ़ा, ठंडा पड़ा शरीर... पुणे में पोर्शे के बाद अब झांसी में फॉर्च्यूनर का कहर

बुजुर्ग को कार से घसीटे जाने की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. उनके बेटे की शिकायत के बाद भी आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त में  नहीं आ सका है. घायल बुजुर्ग के बेटे मनीष गुप्ता का कहना है कि सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि उनके पिता को जान से मारने की कोशिश की गई है.

Read Time: 3 mins
14 पसलियां टूटीं, बीपी बढ़ा, ठंडा पड़ा शरीर... पुणे में पोर्शे के बाद अब झांसी में फॉर्च्यूनर का कहर
झांसी में बुजुर्ग को कार से कुचला.(प्रतीकात्मक फोटो)
झांसी, उत्तर प्रदेश:

 रैश ड्राइविंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हालही में पुणे में एक रईसजादे ने 2 करोड़ की पोर्शे से दो लोगों को कुचलकर मार डाला. अब उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi Rash Driving) में एक 70 साल के बुजुर्ग बाल-बाल बचे. हालांकि वह गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. मामला एक बार फिर गाड़ी से टक्कर मारने का है. झांसी में एक गैस एजेंसी संचालक के पिता राजेंद्र कुमार गुप्ता सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में जैन डेयरी वाली गली में 17 मई को घूमने गए थे. इसी दौरान ड्राइवर ने फॉर्च्यूनर कार बैक करते समय पीछे खड़े बुजुर्ग को टक्कर मार दी. इतना ही नहीं वह बुजुर्ग के ऊपर कार चढ़ाकर उनको घसीटता हुआ ले गया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हालांकि परिवरा जान से मारने की कोशिश का आरोप लगा रहा है.

मेरे पिता को मारने की कोशिश

बुजुर्ग को कार से घसीटे जाने की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. उनके बेटे की शिकायत के बाद भी आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त में  नहीं आ सका है. घायल बुजुर्ग के बेटे मनीष गुप्ता का कहना है कि सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि उनके पिता को जान से मारने की कोशिश की गई है. मनीष गुप्ता ने बताया कि शाम को लोगों से उनको पता चला कि उनके पिता का एक्सीडेंट हो गया है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके पिता को मारने की कोशिश की गई है. हालांकि किसने रंजिश निकाली है, ये वह नहीं जानते. 

10-15 मिनट और लेट हो जाता तो...

मनीष ने बताया कि उनके पिता को बहुत चोटें लगी हैं. उनके पूरे शरीर में फैक्चर हैं. 14 पसलियां टूटी हैं. अगर उनको अस्पताल ले जाने में 10-15 मिनट लेट हो जाता तो और भी मुश्किल हो सकती थी.  चोट लगने की वजह से उनके पिता का ब्लड प्रेशर बढ़ गया था. उनका पूरा शरीर ठंडा हो गया था. मनीष की मांग है कि इस मामले में जांच कर 307 का मुकदमा दर्ज किया जाए, जो घटना अभी हुई है वह आगे भी हो सकती है. उन्होंने कहा कि शिकायत के समय उन्होंने वीडियो नहीं देखा था. वीडियो देखने के बाद हकीकत सामने आ गई. उसके बाद उन्होंने एसपी सिटी से धाराएं बढ़ाने की मांग की है.

बुजुर्ग को घसीटने वाली फॉर्च्यूनर कार जब्त

वहीं सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात कार ड्राइवर के खिलाफ धारा 279, 337, 338,504 के तहत मुकदमा दर्ज क़र कार को जब्त कर लिया है. मामले में जांच भी शुरू कर दी है, ये जानकारी पुलिस की तरफ से दी गई है. पुलिस अधिकारी ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर उचित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा की लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से कराने की रणनीति, राजनाथ सिंह को सहयोगी और विपक्षी दलों को मनाने की जिम्‍मेदारी
14 पसलियां टूटीं, बीपी बढ़ा, ठंडा पड़ा शरीर... पुणे में पोर्शे के बाद अब झांसी में फॉर्च्यूनर का कहर
सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाह से सतर्क रहें नागरिक : जम्मू-कश्मीर पुलिस 
Next Article
सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाह से सतर्क रहें नागरिक : जम्मू-कश्मीर पुलिस 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;