विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2020

स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल को हुआ कोरोना, बताया- होम आइसोलेशन में हूं

दुनियाभर के कई देशों में कोरोना वायरस के संक्रमण की दर कम हुई है लेकिन भारत में अब भी रोजाना 60,000 से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं.

स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल को हुआ कोरोना, बताया- होम आइसोलेशन में हूं
स्वास्थ्य मंत्रालय की ब्रीफिंग की कमान संभालने वाले अधिकारी को हुआ कोरोना
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से प्रेस ब्रीफिंग देने वाले अधिकारी का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल (Lav Agarwal) ने शुक्रवार को खुद ट्वीट करके बताया कि वह COVID-19 संक्रमित हैं और होम क्वॉरंटीन में हैं. देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है. COVID-19 के रोजाना 60,000 से अधिक नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं. 

लव अग्रवाल ने ट्वीट में बताया, "मैं आप सभी को सूचित करता चाहता हूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है और गाइडलाइंस के मुताबिक, मैं होम आइसोलेशन में हूं. मैं अपने सभी दोस्तों, सहयोगी से खुद का ध्यान रखने का आग्रह करता हूं. स्वास्थ्य टीम मेरे संपर्क में आए लोगों का पता लगाएगी. आशा है कि जल्द ही सभी से मुलाकात होगी." कोरोना वायरस महामारी के बीच लव अग्रवाल नेशनल मीडिया सेंटर में शाम 4 बजे की ब्रीफिंग की अगुवाई करते थे. 

दुनियाभर के कई देशों में कोरोना वायरस के संक्रमण की दर कम हुई है लेकिन भारत में अब भी रोजाना 60,000 से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. देश में कोरोना के कुल केसों की संख्या 24 लाख के पार पहुंच गई है. फिलहाल, कोरोना के मामलों में कमी आने के कोई संकेत नहीं दिखाई दे रहे हैं. इस खतरनाक वायरस से देश में 48,000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. 

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से 14 अगस्त की सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में COVID-19 के कुल मामले 24.61 लाख हो चुके हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस के 64,553 नए केस दर्ज किए गए हैं. इस दौरान 1,007 मरीजों की मौत हुई है. वायरस को मात देने वाले मरीजों की संख्या 17 लाख के पार चल रही है. देश का रिकवरी रेट 70.17% चल रहा है. देश में कोरोना कुल मामलों में से 26.88 फीसदी केस एक्टिव हैं. 

वीडियो: गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कांवड़ यात्रा : आचार्य प्रमोद ने यूपी में दुकानों पर 'नेमप्लेट' लगाने के फैसले का किया समर्थन
स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल को हुआ कोरोना, बताया- होम आइसोलेशन में हूं
योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से मुलाकात की, जानें किस मुद्दे पर बात हुई?
Next Article
योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से मुलाकात की, जानें किस मुद्दे पर बात हुई?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;