कहां हैं माफिया अतीक अहमद के 2 नाबालिग बेटे, आज उठ सकता है पर्दा

उमेश पाल शूटआउट केस के बाद पुलिस ने एहजम और अबान को संरक्षण में ले लिया था. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अर्जी दाखिल कर बच्‍चों की जानकारी मांगी है.

प्रयागराज:

माफिया अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों के कथित तौर पर लापता होने के रहस्य से आज पर्दा उठ सकता है. प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में आज इस मामले में सुनवाई होगी. सीजेएम कोर्ट में प्रयागराज पुलिस आज अपनी नई रिपोर्ट दाखिल करेगी. पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने सील बंद लिफाफे में पेश की गई रिपोर्ट लौटा दी थी. कोर्ट ने कहा है कि पुलिस साफ़तौर पर बताए कि आखिर बच्चे कहां हैं? अतीक के नाबालिग बेटों एहजम व अबान को लेकर प्रयागराज पुलिस ने कोर्ट में सील बंद लिफाफे में अपनी रिपोर्ट दाखिल की थी. ये पूरा मामला उमेश पाल शूटआउट केस से जुड़ा है. इस शूटआउट के बाद से अतीक की पत्‍नी और बड़ा बेटा असद फरार चल रहे हैं.

कोर्ट में यूपी पुलिस की तरफ से कहा गया था कि नाबालिग बेटों के पिता अतीक अहमद माफिया हैं. मां शाइस्ता परवीन फरार हैं. ऐसे में परिवार की दुश्मनी कई लोगों से इनकार नहीं किया जा सकता. बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर यह नहीं बताया जा सकता कि आखिरकार उन्हें कहां रखा गया है. बच्‍चों की जान को खतरा हो सकता है. हालांकि, इस दौरान अतीक अहमद की पत्‍नी और अन्‍य सदस्‍यों द्वारा पुलिस पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं. 

दरअसल, उमेश पाल शूटआउट केस के बाद पुलिस ने एहजम और अबान को संरक्षण में ले लिया था. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की अर्जी पर प्रयागराज पुलिस ने कोर्ट में जवाब दाखिल कर कहा था कि दोनों बेटे 2 मार्च को अपने घर राजरूपपुर के पास कसारी मसारी क्षेत्र में लावारिस हालत में मिले थे. नाबालिग होने की वजह से दोनों को बाल संरक्षण गृह में दाखिल करा दिया गया था. 

शाइस्ता की अर्जी में कहा गया है कि पुलिस इस मामले में झूठ बोल रही है और उनके बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं. उन्‍होंने अर्जी दाखिल कर अपने नाबालिग बेटों का पता लगाने की मांग की है. 

इसे भी पढ़ें: 
"गोलियां चलाता ये शख्‍स अतीक अहमद का बेटा असद तो नहीं...?" उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ा नया CCTV फुटेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मेरे पति के साथ 'कुछ भी' कर सकती है पुलिस" : 'बाहुबली' अतीक अहमद के भाई अशरफ की बीवी का आरोप