इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाई गई महिला कैदी से दो कैदियों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Prisoners raped a female prisoner : सिविल लाइन थाना के प्रभारी सुखबीर ने बृहस्पतिवार को बताया कि महिला कैदी की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि घटना स्थल पीजीआई रोहतक होने की वजह से ‘जीरो एफआईआर’ दर्ज की गई.

इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाई गई महिला कैदी से दो कैदियों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Prisoners raped a female prisoner : महिला के मुताबिक वाहन में उसके साथ मनीष और सतीश नामक दो अन्य कैदी थे.

जींद(हरियाणा):

हरियाणा के रोहतक स्थित स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (पीजीआई) में इलाज के लिए ले जाई गई महिला कैदी से वाहन में ही दो अन्य कैदियों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात जींद के सिविल लाइन थाना में ‘जीरो एफआईआर' दर्ज कर मामले को जांच के लिए रोहतक पुलिस के पास भेज दिया गया है, क्योंकि घटना वहां की है.

पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी के मामले में सजा काट रही महिला कैदी ने तहरीर दी है कि उसका इलाज पीजीआई, रोहतक में चल रहा है और 20 फरवरी को उसे कैदी वाहन से वहां ले जाया गया था.

महिला के मुताबिक वाहन में उसके साथ मनीष और सतीश नामक दो अन्य कैदी थे. उसने आरोप लगाया कि पीजीआई अस्पताल में जब सुरक्षाकर्मी वाहन खड़ा कर कागजी कार्रवाई पूरी कर रहे थे, तभी दोनों साथी कैदियों ने कोल्ड ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिविल लाइन थाना के प्रभारी सुखबीर ने बृहस्पतिवार को बताया कि महिला कैदी की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि घटना स्थल पीजीआई रोहतक होने की वजह से ‘जीरो एफआईआर' दर्ज की गई और जांच के लिए मामले को रोहतक पुलिस को भेज दिया गया.