"हमें लगा अब नहीं बचेंगे": मणिपुर के कपल पर दिल्ली में सरेआम हमला, लात-घूसों से जमकर पीटा, FIR दर्ज

एनडीटीवी ने एफआईआर की कॉपी भी देखी है. एफआईआर में लगाए गए आरोपों में यौन उत्पीड़न भी शामिल है.

नई दिल्ली:

दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी में आठ-नौ लोगों के एक समूह ने मणिपुर के दो पुरुषों और दो महिलाओं पर हमला किया. यह घटना गुरुवार को रात के समय सड़क पर हुई. इस दौरान सड़क के पार एक बालकनी से किसी ने मोबाइल में घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो घई. सनलाइट कॉलोनी के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, कई अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार रात को एफआईआर दर्ज की गई थी. 

एनडीटीवी ने एफआईआर की कॉपी भी देखी है. एफआईआर में लगाए गए आरोपों में यौन उत्पीड़न भी शामिल है.

लात-घूसे से पीटा फिर सड़क पर घसीटा
शिकायतकर्ता ने शुक्रवार देर रात सनलाइट कॉलोनी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करने के बाद कहा, दो आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं. जबकि मोबाइल से लिए गए वीडियो में चार लोग दिखाई दे रहे हैं जिसमें एक आदमी, उसकी पत्नी, उसकी बहन और एक फैमिली फ्रेंड है. इन्हें लोगों के एक समूह द्वारा संकरी सड़क पर लात-घूसे से पीटा गया और फिर सड़क पर घसीटा गया. 

कैब बुक करने में मदद मांगने वाले शख्स ने की मारपीट
शिकायतकर्ता ने बताया कि मैं, मेरी पत्नी और मेरी बहन रात 11 बजे खाना खाने के बाद एक दोस्त को घर छोड़ रहे थे, तभी दो पुरुष और एक महिला हमारे पास आए और कहा कि उनके मोबाइल की बैटरी खत्म हो गई है और उन्हें मुनिरका (दक्षिणी दिल्ली में) के लिए कैब बुक करने में मदद चाहिए. हम मदद करने के लिए तैयार हो गए. कैब बुक करते वक्त मदद मांगने वाले शख्स ने मेरी पत्नी और बहन के खिलाफ भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. जब हमने उनके व्यवहार पर आपत्ति जताई तो वे अग्रेसिव हो गए और अपने करीब आठ-नौ दोस्तों को बुला लिया और हमें पीटना शुरू कर दिया.

पीड़ित व्यक्ति ने कहा, उसने एफआईआर में घटना से जुड़ी सारी डिटेल की जानकारी दी है, जिसकी पुष्टि मोबाइल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज से हुई है.

महिला ने कहा सुनाई आपबीती
उसकी पत्नी ने आरोप लगाया कि लोगों को समूह ने मेरे बाल खींचे, और लातों से मारकर जमीन पर गिरा दिया और उसे खींचने की कोशिश की. महिला ने अपने घुटनों पर चोट के निशान दिखाते हुए कहा, "मुझे लगा कि मैं मरने जा रही हूं, हर कोई मरने वाला था क्योंकि वह हमें लगातार पीट रहे थे. किसी ने भी उन्हें नहीं रोका." महिला ने बताया कि हम पैदल जा रहे थे जब उन्होंने कैब बुकिंग के लिए मदद मांगी और  इसके बाद हमारे साथ ये किया है. यह बताते हुए महिला पुलिस स्टेशन के सामने रोने लगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस
पुलिस ने एक बयान में कहा कि पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने घुटनों पर खरोंच, आंखों में लाली और सूजन और माथे पर सूजन बताई, जिससे पता चलता है कि हमला कितना गंभीर था. पुलिस ने कहा कि वे सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए काम कर रहे हैं. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे दो लोगों को पकड़ने की कोशिश में जुट गई है.