पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस नेता के घर में विस्फोट, तीन लोगों की मौत

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता के घर पर देसी बम तैयार किए जा रहे थे. पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष दिलीप घोष ने कहा, "राज्‍य में केवल बम बनाने का उद्योग फल-फूल रहा है."

कोलकाता :

पश्चिम बंगाल के ईस्‍ट मिदनापुर जिले में एक तृणमूल कांग्रेस नेता के घर पर हुए बम विस्‍फोट में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि टीएमसी के बूथ अध्‍यक्ष के नेरीबिला गांव स्थित घर में शुक्रवार रात करीब 11.15 बजे बम विस्‍फोट की सूचना मिली. विस्‍फोट के कारण घर को भी काफी नुकसान पहुंचा है. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार,  विस्‍फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है और जांच जारी है. वैसे विस्‍फोट इतना शक्तिशाली था कि फूस की छत वाले मिट्टी के घर की छत पूरी तरह से उड़ गई 

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता के घर पर देसी बम तैयार किए जा रहे थे. पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष दिलीप घोष ने कहा, "राज्‍य में केवल बम बनाने का उद्योग फल-फूल रहा है." वरिष्‍ठ माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती ने इस मामले में सीएम ममता बनर्जी की चुप्‍पी पर हैरानी जताई है. उन्‍होंने कहा कि ममता की चुप्‍पी आश्‍चर्यजनक है. उन्‍होंने इस मामले में सीएम के बयान की मांग की. दूसरी ओर, टीएमसी के राज्‍य महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि बिना किसी सबूत के विपक्ष, सत्‍तारूढ़ पार्टी को टारगेट कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-