तेलंगाना चुनाव: KCR मंत्रिमंडल के छह मंत्री हारे, विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास रेड्डी जीते

पालकुर्थी में कांग्रेस की यशस्विनी ममीडाला ने दयाकर राव को 47,000 से अधिक वोटों से हराया, जबकि निर्मल में भाजपा के अल्लेटी महेश्वर रेड्डी ने इंद्रकरण रेड्डी को 50,000 से अधिक वोटों से शिकस्त दी.

तेलंगाना चुनाव: KCR मंत्रिमंडल के छह मंत्री हारे, विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास रेड्डी जीते

हैदराबाद:

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार के छह मंत्रियों को भी हार का सामना करना पड़ा.पराजित मंत्री एर्राबेली दयाकर राव, पुव्वाडा अजय कुमार, इंद्रकरण रेड्डी, श्रीनिवास गौड, कोप्पुला ईश्वर और एस निरंजन रेड्डी हैं. विधानसभा अध्यक्ष पोचारम श्रीनिवास रेड्डी ने बांसवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र से अपने निकटतम कांग्रेसी प्रतिद्वंद्वी ई. श्रीनिवास रेड्डी पर 23,464 मतों के अंतर से जीत हासिल की.

पालकुर्थी में कांग्रेस की यशस्विनी ममीडाला ने दयाकर राव को 47,000 से अधिक वोटों से हराया, जबकि निर्मल में भाजपा के अल्लेटी महेश्वर रेड्डी ने इंद्रकरण रेड्डी को 50,000 से अधिक वोटों से शिकस्त दी. कोप्पुला ईश्वर को धर्मपुरी में कांग्रेस के ए. लक्ष्मण कुमार ने 22,000 से अधिक वोटों से हराया, जबकि निरंजन रेड्डी वानापर्थी में मेघा रेड्डी तुडी से 25,000 से अधिक वोटों से हार गए. अजय कुमार कांग्रेस के तुम्मला नागेश्वर राव से 48,000 से अधिक वोटों से हार गए, जबकि श्रीनिवास गौड को कांग्रेस के येन्नम श्रीनिवास रेड्डी ने लगभग 19,000 मतों से हराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-:



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)