बीजेपी नेताओं के घर छापे क्यों नहीं पड़ते, क्या वो दूध के धुले हैं : तेजस्वी यादव का PM मोदी से सवाल

तेजस्वी यादव ने पूछा कि बीजेपी के 1000 से ऊपर विधायक और 300 से भी ज्यादा सांसद है. क्या किसी के घर भी छापा पड़ा? बीजेपी के लोग क्या दूध के धुले हैं. उनके यहां छापा नहीं पड़ रहा तो उन्हें बचा कौन रहा है?

बीजेपी नेताओं के घर छापे क्यों नहीं पड़ते, क्या वो दूध के धुले हैं : तेजस्वी यादव का PM मोदी से सवाल

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से पूछा ये सवाल

खास बातें

  • बीजेपी नेताओं के यहां छापे क्यों नहीं पड़ते : तेजस्वी
  • इन नेताओं को कौन बचा रहा है
  • जो बीजेपी में जाता है, वो दूध का धुला हो जाता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को केरल में बयान दिया था कि कुछ दल भ्रष्टाचारियों को बचा रहे हैं. इस पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा कि केंद्रीय एजेंसियां कभी किसी बीजेपी नेता के घर छापे क्यों नहीं मारतीं. क्या वो दूध के धुले हैं. तेजस्वी यादव ने पूछा कि बीजेपी के 1000 से ऊपर विधायक और 300 से भी ज्यादा सांसद है. क्या किसी के घर भी छापा पड़ा? बीजेपी के लोग क्या दूध के धुले हैं. उनके यहां छापा नहीं पड़ रहा तो उन्हें बचा कौन रहा है, जो लोग कह रहे हैं, वही लोग बचा रहे हैं. ये तो साफ है वो स्पष्ट है. जो बीजेपी में जाता है वो दूध का धुला हो जाता है. बीजेपी के लोगों के यहां छापा क्यों नहीं पड़ता इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ये उनसे पूछिए, कौन बचा रहा है. ये सवाल मेरे लायक नहीं है.

इसी सवाल पर आज सीएम नीतीश कुमार से भी कुछ पत्रकारों ने सवाल किया था. इस पर नीतीश ने कहा कि इन्हें नहीं पता कि जब अटल बिहारी वाजपेयी देश के पीएम थे उनके साथ जो काम करने का मौका मिला था, तो किस तरह काम हुआ. किस तरह से उन्होंने सब लोगों का ख्याल रखा. यहां पर भी बिहार के लोगों ने काम करने का मौका दिया है. कोई भी साथ रहे. आप देख रहे हैं कि कितना काम कर रहे हैं. कोई हैं केंद्र में वो सब बोलते रहते हैं, हम ध्यान ही नहीं देते. भ्रष्टाचारी को बचाने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि कहां कोई भ्रष्टाचारी को बचा रहा है. कोई भ्रष्टाचारी को बचाएगा. इधर, उधर राज्य में जो हो रहा है कि कहां से किसको लाना हैं. तो वो लोग अपना सोचें. बिहार में तो हमने कभी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com