श्रद्धा मर्डर केस : CCTV में सुबह 4 बजे घर की ओर जाता दिख रहा आफताब

Shraddha Murder : पुलिस ने महरौली के जंगल से और मानव अवशेष बरामद किए हैं. पुलिस को वहां एक खोपड़ी का आधार, एक कटा हुआ जबड़ा और हड्डियां मिलीं. पुलिस अवशेषों का श्रद्धा के पिता के डीएनए सैंपल से मिलान कराएगी, जिसके लिए उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

श्रद्धा मर्डर केस : CCTV में सुबह 4 बजे घर की ओर जाता दिख रहा आफताब

Shraddha Murder Case : सीसीटीवी में कैद हुआ आफताब

दिल्ली के महरौली में 27 वर्षीय श्रद्धा वालकर की उसके लिव-इन ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला द्वारा की गई जघन्य हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है. अब 18 अक्टूबर का छतरपुर इलाके का आफताब का एक और सीसीटीवी सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सुबह 4 बजे छतरपुर में गली नंबर 1 में आफताब अपने घर की ओर जा रहा है. वह रात में ही शव के टुकड़े फेंकने जाता था. मई महीने से ही रात 2 बजे वह टुकड़े फेंकने जंगल जाता था. पुलिस की जांच को लेकर अगले कुछ दिन महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि आफताब की हिरासत बुधवार को समाप्त हो रही है और इस मामले में अहम सबूत अभी तक नहीं मिले हैं.

बता दें कि पुलिस ने महरौली के जंगल से और मानव अवशेष बरामद किए हैं. पुलिस को वहां एक खोपड़ी का आधार, एक कटा हुआ जबड़ा और हड्डियां मिलीं. पुलिस अवशेषों का श्रद्धा के पिता के डीएनए सैंपल से मिलान कराएगी, जिसके लिए उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

आफताब ने श्रद्धा से जुड़े सारे सबूत छुपाने की बात कबूल की. उसने श्रद्धा की हत्या के बाद घर में मिली उसकी तीन तस्वीरों को नष्ट कर दिया. पुलिस ने आफताब के छतरपुर स्थित फ्लैट से श्रद्धा का बैग भी बरामद किया है, साथ ही उनके कुछ कपड़े और जूते भी मिले हैं.

पुलिस ने शुरुआत में 8 से 10 हड्डियां बरामद की थीं, जिन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था. पुलिस की पड़ताल में शामिल अहम ठिकाना आफताब पूनावाला का छतरपुर में स्थित वह फ्लैट है, जहां हत्या से पहले वे दोनों रह रहे थे. पुलिस की पड़ताल में शामिल एक और अहम ठिकाना गुरुग्राम के कॉल सेंटर के पास है जहां आफताब आखिरी बार काम कर रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का कहना है कि श्रद्धा और आफताब मई में दिल्ली आए थे. इसके चार दिन बाद खर्च और बेवफाई को लेकर दोनों में बहस हुई और फिर आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में आफताब ने श्रद्धा के शव को 35 टुकड़ों में काट दिया और उन्हें फ्रिज में रख दिया. फिर उसने 18 दिनों में धीरे-धीरे शव के टुकड़े जंगल में फेंक दिए.