विज्ञापन

वो हमेशा बड़े सपने देखने और उन्हें पूरा करने के लिए याद किए जाएंगे...रतन टाटा के निधन पर पीएम मोदी ने किया भावुक पोस्ट

रतन टाटा के निधन की खबर मिलने के बाद पीएम मोदी ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक के बाद एक कई पोस्ट किए. इन पोस्ट में पीएम मोदी ने रतन टाटा के साथ बिताए पुराने दिनों को भी याद किया. साथ ही उन्होंने समाज के लिए रतन टाटा के योगदान की भी बात की.

रतन टाटा के निधन पर पीएम मोदी ने उन्हें कुछ यूं किया याद

नई दिल्ली:

देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा अब हमारे बीच नहीं है. उनका बुधवार की रात को निधन हो गया. रतन टाटा लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनका मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा था. रतन टाटा के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताया है. पीएम मोदी ने रतन टाटा को याद करते हुए कई ट्वीट किए हैं. इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि रतन टाटा जी एक दूरदर्शी बिजनेस लीडर, एक दयालु आत्मा और एक असाधारण इंसान थे. उन्होंने भारत के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित व्यापारिक घरानों में से एक को स्थिर नेतृत्व प्रदान किया. साथ ही, उनका योगदान बोर्डरूम से कहीं आगे तक गया.

उन्होंने अपनी विनम्रता, दयालुता और हमारे समाज को बेहतर बनाने के लिए एक अटूट प्रतिबद्धता के कारण कई लोगों को अपना मुरीद बना लिया.'

पीएम मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में रतन टाटा को ना सिर्फ बड़े सपने देखने वाला बताया बल्कि उन्हें पूरा करने वाला भी बताया है.पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि श्री रतन टाटा जी के सबसे अनूठे पहलुओं में से एक बड़े सपने देखने और उन्हें वापस देने का जुनून था. वह शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल, स्वच्छता, पशु कल्याण जैसे कुछ मुद्दों का समर्थन करने में सबसे आगे थे. 

साथ ही पीएम मोदी ने उन्हें याद करते हुए आगे लिखा कि मेरा मन श्री रतन टाटा जी के साथ अनगिनत संवादों से भरा हुआ है. जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तो मैं उनसे अक्सर मिलता था. हम विभिन्न मुद्दों पर विचारों का आदान-प्रदान करेंगे. मुझे उनका दृष्टिकोण बहुत समृद्ध लगा. जब मैं दिल्ली आया तो ये बातचीत जारी रही. उनके निधन से बेहद दुख हुआ. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं. ॐ शांति.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दादी ने भारत बुलाया और... रतन टाटा की जुबानी,उनकी वो अधूरी प्रेम कहानी
वो हमेशा बड़े सपने देखने और उन्हें पूरा करने के लिए याद किए जाएंगे...रतन टाटा के निधन पर पीएम मोदी ने किया भावुक पोस्ट
रतन टाटा के निधन पर झारखंड और महाराष्ट्र में एक दिन का राजकीय शोक
Next Article
रतन टाटा के निधन पर झारखंड और महाराष्ट्र में एक दिन का राजकीय शोक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com