विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2020

क्या कंगना रानौत के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों की होगी जांच? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कही यह बात

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस से कंगना पर ड्रग्स इस्तेमाल किए जाने के आरोप मीडिया में छपने के बाद इसकी जांच करने को कहा है.

Read Time: 3 mins
क्या कंगना रानौत के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों की होगी जांच? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कही यह बात
कंगना रानौत पर अध्ययन सुमन ने कभी ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे.
मुंबई:

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस से कंगना रानौत (Kangana Ranaut) पर ड्रग्स इस्तेमाल किए जाने के आरोप (drugs allegations) मीडिया में छपने के बाद इसकी जांच करने को कहा है. वो महाराष्ट्र विधानसभा में चल रहे मॉनसून सत्र के दौरान शिवसेना विधायकों सुनील प्रभु और प्रतार सरनाईक के सवालों का जवाब दे रहे थे. 

अनिल देशमुख ने कहा, 'मैंने मुंबई पुलिस से उन मीडिया रिपोर्ट्स की डिटेल्स को देखने को कहा है, जिनमें कहा गया था कि कंगना रानौत अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में दावा किया था कि कंगना ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी लेने को मजबूर किया था. जांच का आग्रह विधायकों सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक की ओर से किया गया था.'

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार का यह बयान तब आया है कि कंगना रानौत और शिवसेना के नेताओं के बीच विवाद चल रहा है. रानौत ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताते हुए कहा था कि उन्हें मुंबई में रहते हुए डर लगता है. इसपर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने इसका जमकर विरोध किया था, उन्होंने कंगना के खिलाफ एक अपमानजनक शब्द का प्रयोग भी किया था, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के साथ वाकयुद्ध में भिड़े शिवसेना नेता संजय राउत बने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता

कंगना ने इस मुद्दे को उठाया, जिसके बाद उन्हें केंद्र सरकार की ओर से वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है, जिसपर शिवसेना ने हैरानी जताई है. संजय राउत ने कहा था कि कंगना को अगर मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं लौटना चाहिए. अनिल देशमुख ने भी इस बयान का समर्थन किया था. 

वहीं NDTV से बात करते हुए प्रताप सरनाईक ने कहा था कि वो ड्रग्स इस्तेमाल पर आरोपों की जांच की मांग इसलिए कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनकी छवि पर दाग नहीं लगा है, क्योंकि उन्हें 'केंद्रीय मंत्रियों की ओर से पहले ही बहुत सम्मान मिलता है.' उन्होंने कहा था, 'हमने जांच की मांग की है ताकि मुंबई पुलिस उनके करीबी दोस्त (अध्ययन सुमन) के लगाए गए आरोपों की जांच कर सके. अगर आरोप गलत साबित होते हैं तो सुमन पर गलत जानकारी फैलाने के लिए कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन सही साबित होने पर हमें यह पता चलना चाहिए कि उन्होंने ड्रग्स किससे खरीदा था और इस नेक्सस से जुड़े हर शख्स को बाहर लाना चाहिए.'

Video: अगर कंगना के पास पुख्ता सबूत है तो वह गृहमंत्री को सौंप दें: संजय राउत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खरगे ने नेता प्रतिपक्ष का पद स्वीकार नहीं करने पर दी एक्शन लेने की धमकी? राहुल गांधी ने खुद बताई सच्चाई
क्या कंगना रानौत के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों की होगी जांच? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कही यह बात
वडोदरा में मुस्लिम महिला को फ्लैट दिए जाने का विरोध, लोग बोले- हिंदू सोसाइटी में दूसरे मजहब वाले नहीं मंजूर
Next Article
वडोदरा में मुस्लिम महिला को फ्लैट दिए जाने का विरोध, लोग बोले- हिंदू सोसाइटी में दूसरे मजहब वाले नहीं मंजूर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;