विज्ञापन

दिल्ली की जनता अगले चुनाव में अरविंद केजरीवाल को चुने : CM बनने के बाद आतिशी की अपील

अरविंद केजरीवाल ने बीते 10 सालों में दिल्ली के आम लोगों के दर्द को अपना समझा है. दिल्ली की जनता के लिए उन्होंने मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, महिलाओं के लिए बसों में मुफ्त यात्रा, महिला सुरक्षा के लिए बसों में मार्शल की तैनाती करना जैसे बहुत महत्वपूर्ण काम किए हैं.

दिल्ली की जनता अगले चुनाव में अरविंद केजरीवाल को चुने : CM बनने के बाद आतिशी की अपील
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण के बाद आतिशी ने जनता से अगले चुनाव में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को चुनने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को नहीं चुना गया, तो भाजपा दिल्ली की जनता का हाल बुरा कर देगी, ना उन्हें मुफ्त बिजली मिलेगी और ना ही मुफ्त पानी. अरविंद केजरीवाल मेरे बड़े भाई हैं, गुरु हैं. उन्होंने मुझे आज इतना बड़ा मौका दिया, इसके लिए उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद, लेकिन यह मेरे लिए और हम सबके लिए एक बहुत भावुक क्षण है.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने बीते 10 सालों में दिल्ली के आम लोगों के दर्द को अपना समझा है. दिल्ली की जनता के लिए उन्होंने मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, महिलाओं के लिए बसों में मुफ्त यात्रा, महिला सुरक्षा के लिए बसों में मार्शल की तैनाती करना जैसे बहुत महत्वपूर्ण काम किए हैं. अरविंद केजरीवाल को पीएमएलए कोर्ट में जमानत मिलना आसान नहीं था. उन्हें जमानत देकर सुप्रीम कोर्ट ने बहुत बड़ा उदाहरण दिया है.

उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल की जगह कोई और होता तो बाहर आते ही मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ जाता. लेकिन, उन्होंने नैतिकता और ईमानदारी के दम पर अपना त्यागपत्र दे दिया और दिल्ली की जनता से कहा कि अगर मैं ईमानदार हूं, तो मुझे अगली बार जरूर चुनकर ले आना. केजरीवाल ने जेल से बाहर आकर कहा है कि मैं जनता की अदालत में जाऊंगा और जब तक दिल्ली की जनता मुझे नहीं कहती कि मैं ईमानदार हूं, तब तक मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं चाहिए. इस देश के इतिहास या शायद दुनिया के इतिहास में, अरविंद केजरीवाल जैसा कोई नेता नहीं होगा.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गुजरात के राजकोट में एक ही परिवार के 9 सदस्यों ने की सुसाइड की कोशिश, वजह कर देगी हैरान
दिल्ली की जनता अगले चुनाव में अरविंद केजरीवाल को चुने : CM बनने के बाद आतिशी की अपील
जम्मू-कश्मीर : खाई में वाहन गिरने से सेना के एक जवान की मौत, 6 अन्य घायल
Next Article
जम्मू-कश्मीर : खाई में वाहन गिरने से सेना के एक जवान की मौत, 6 अन्य घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com