विज्ञापन
Story ProgressBack

"...बर्दाश्त नहीं" : भारत के चुनाव को लेकर पाकिस्तान के नेता की टिप्पणी पर अरविंद केजरीवाल

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी फवाद चौधरी के ट्वीट को लेकर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ अरविंद केजरीवाल भी पाकिस्तान में लोकप्रिय हैं.

Read Time: 2 mins
अरविंद केजरीवाल ने फवाद चौधरी को जमकर सुनाया है.
नई दिल्ली:

मौजूदा लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए जमानत पर बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पोस्ट साझा करने पर आज एक पाकिस्तानी नेता के सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी इस पर टिप्पणी की है. अरविंद केजरीवाल ने आज अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ राष्ट्रीय राजधानी में मतदान किया. वोट डालने के बाद उन्होंने एक्स पर एक तस्वीर भी साझा की.

केजरीवाल ने पोस्ट किया, "मेरे पिता, पत्नी और मेरे दोनों बच्चों ने मतदान किया. मेरी मां आज नहीं आ सकीं, क्योंकि वह बहुत बीमार हैं. मैंने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ मतदान किया है."

पाकिस्तान के नेता फवाद हुसैन चौधरी ने केजरीवाल के पोस्ट का हवाला देते हुए भारत के चुनाव के बारे में एक्स पर लिखा, "नफरत और कट्टर ताकतों को शांति और सद्भाव हराए." इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि फवाद हुसैन को भारत के आंतरिक मामले में हस्तक्षेप करने के बजाय अपने देश की खराब स्थिति पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा, "हम अपने मुद्दों से निपटने में पूरी तरह सक्षम हैं. पाकिस्तान की स्थिति अभी बहुत खराब है, इसलिए आपको अपने देश का ख्याल रखना चाहिए."केजरीवाल ने एक अन्य पोस्ट में कहा, "चुनाव हमारा आंतरिक मामला है. भारत आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों के हस्तक्षेप को बर्दाश्त नहीं करेगा."

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान से "भारी समर्थन" प्राप्त है. रिजिजू ने एक्स पर पोस्ट किया, "मैंने आपको बताया है कि न केवल राहुल गांधी बल्कि अरविंद केजरीवाल को भी पाकिस्तान में भारी समर्थन मिला है."

आज बिहार और बंगाल की आठ-आठ सीटों, दिल्ली की सात, हरियाणा की 10, झारखंड की 4, उत्तर प्रदेश की 14 सीटों और जम्मू-कश्मीर की अंतिम सीट - अनंतनाग-राजौरी (जहां से मतदान स्थानांतरित किया गया था) पर मतदान हो रहा है. चुनाव का आखिरी चरण 1 जून को खत्म होने के बाद 4 जून को वोटों की गिनती होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
संजय निरुपम ने EVM से छेड़छाड़ के आरोपों को किया खारिज, कहा : "वो नेता माफी मांगे..."
"...बर्दाश्त नहीं" : भारत के चुनाव को लेकर पाकिस्तान के नेता की टिप्पणी पर अरविंद केजरीवाल
शिक्षा विभाग से अब भूमि सुधार....क्या बिहार में अब केके पाठक करेंगे नया चमत्कार?
Next Article
शिक्षा विभाग से अब भूमि सुधार....क्या बिहार में अब केके पाठक करेंगे नया चमत्कार?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;