विज्ञापन
Story ProgressBack

धुआं-धुआं, अफरातफरी...देखिए जब नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग..Video

नोएडा के लॉजिक्स मॉल में आग (Logix Mall Fire) लगने की वजह से हर तरफ धुआं-धुआं हो गया. वहां मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. इतने में दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.

Read Time: 3 mins
धुआं-धुआं, अफरातफरी...देखिए जब नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग..Video
नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी आग.
नई दिल्ली:

नोएडा सेक्टर 32 और सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद लॉजिक्स मॉल की एक दुकान में शुक्रवार को लगी आग (Noida Logix Mall Fire) पर काबू पा लिया गया है. आग की वजह से पूरे मॉल धुंआ-धुंआ हो गया. जिसके बाद लोग बाहर की तरफ भागने लगे. इस हादसे की खबर तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई. फायर विभाग की 10 गाड़ियां और पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू किया. हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है. 

लॉजिक्स मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर लगी आग

आग फर्स्ट फ्लोर के एक गोदाम में लगी थी. जिसका शटर बंद होने के कारण मॉल में काफी धुंआ भर गया था. फायर बिग्रेड टीम टीम  शटर को काटकर धुएं को निकलने का काम किया जा रहा है. सीएफओ प्रदीप कुमार का कहना है कि लगभग ग्यारह बजे फायर सर्विस यूनिट को कंट्रोल रूम और लॉजिक्स मॉल मैनेजमेंट की तरफ से सूचना मिली की फर्स्ट फ्लोर पर एक स्टोर में आग लगी है. स्टोर रूम का शटर बंद था हमारे कर्मचारी यहां पर पहुंचे हैं और मशीन की मदद से शूटर को काटकर आग काबू पाया.
 

Latest and Breaking News on NDTV

दमकल की 10 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

आग की  सूचना अलार्म के माध्यम से मिली थी. लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की टीम पहुंची  तब तक धुंआ काफी भर गया था.  शटर को काटकर आग को पूरी तरह बुझा दिया गया है.  फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां लगी है पूरे मॉल की चेकिंग कर ली गई है किसी के फंसे होने की सूचना नहीं है और आग लगने का हम पता लगाया जा रहा है.

दमकल विभाग के मुताबिक, पहले 5 गाड़िया मौके पर पहुंची थीं बाद में 5 और गाड़ियों को बुलवाया गया. आग लगने की यह घटना सुबह 11 बजकर 33 मिनट पर हुई. गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ. सभी लोग सुरक्षित हैं.

मॉल के भीतर की तस्वीरें डरा देंगी

लॉजिक्स मॉल के अंदर की तस्वीरें डरा देने वाली हैं. जहां शॉपिंग के लिए लोगों का हुजूम होता था, वहां पर सिर्फ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है. जैसे ही आग लगी मॉल में अफरातफरी मच गई. शॉपिग कर रहे लोग इधर-उधर भागने लगे. हर तरफ भगदड़ का माहौल था. गनीमत यह रही कि वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया और किसी को कोई भी नुकसान नहीं हुआ. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"हमें उन्हीं से पढ़ना है...", गुरु जी का हुआ ट्रांसफर और 133 बच्चों ने उसी स्कूल में ले लिया दाखिला
धुआं-धुआं, अफरातफरी...देखिए जब नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग..Video
मुलाकात हुई, बात कुछ खास हुई! PM मोदी और CM चंद्रबाबू नायडू की तस्वीर क्या कुछ कहती है
Next Article
मुलाकात हुई, बात कुछ खास हुई! PM मोदी और CM चंद्रबाबू नायडू की तस्वीर क्या कुछ कहती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;