विज्ञापन
Story ProgressBack

नीट पेपर लीक मामले में 4 आरोपी और गिरफ्तार, देवघर से हिरासत में लिये गए थे

पेपर लीक मामले में गिरफ्तारा चारों आरोपियों पर साइबर धोखाधड़ी के मामले दर्ज किये गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इन चारों की गिरफ्तारी से इस मामले की कई परतें और खुल सकती हैं.

Read Time: 2 mins
नीट पेपर लीक मामले में 4 आरोपी और गिरफ्तार, देवघर से हिरासत में लिये गए थे
नई दिल्‍ली:

नीट पेपर लीक मामले में चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों को झारखंड के देवघर से हिरासत में लिया गया था. हिरासत में लेने के बाद इनसे पूछताछ की गई और फिर गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में की जांच EoU कर रही है, उसी ने इन चारों को गिरफ्तार किया है. इन चारों आरोपियों पर साइबर धोखाधड़ी के मामले दर्ज किये गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इन चारों की गिरफ्तारी से इस मामले की कई परतें और खुल सकती हैं.

आरोपी शिक्षक संजय जाधव भी गिरफ्तार

उधर, NEET परीक्षा पेपर लीक मामले में लातूर पुलिस ने फरार आरोपी शिक्षक संजय जाधव को भी गिरफ्तार कर लिया है. संजय जाधव को कल देर शाम टांडा से पकड़ा गया और फिर रात में गिरफ्तार कर लिया गया. जाधव को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. इसके पहले कल लातूर पुलिस ने जलील उमरखा पठान को कोर्ट में पेश किया था जहां कोर्ट ने उसे 2 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है. मामले में कुल 4 आरोपी हैं जिनमें इरन्ना और गंगाधर की अब भी तलाश जारी है.\

पेपर लीक मामले के 13 अरोपियों की जमानत की अर्जी पर सुनवाई

वहीं, पेपर लीक मामले में गिरफ्तार 13 आरोपियों की नियमित जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी. अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पांच की अदालत में आज सुनवाई होगी. एक आरोपी संजीव मुखिया द्वारा दायर अग्रीम जमानत अर्जी पर भी सुनवाई की जाएगी. पेपर लीक के आरोप में शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. सभी न्यायिक हिरासत में बेउर जेल में बंद हैं. न्यायिक दंडाधिकारी द्वारा नियमित जमानत अर्जी खारिज करने के बाद आरोपियों ने सेशन अदालत में नियमित अर्जी दायर की है. पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पुलिस से केस डायरी मांगी थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
" बेटे पर गर्व है ": डोडा में शहीद हुए कैप्टन बृजेश थापा के माता-पिता
नीट पेपर लीक मामले में 4 आरोपी और गिरफ्तार, देवघर से हिरासत में लिये गए थे
आधार कार्ड क्यों मांग रहीं कंगना रनौत? कांग्रेस हुई हमलावर- "हमारे दरवाजे सबके लिए खुले"
Next Article
आधार कार्ड क्यों मांग रहीं कंगना रनौत? कांग्रेस हुई हमलावर- "हमारे दरवाजे सबके लिए खुले"
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;