VIDEO : मध्‍य प्रदेश में मर्डर के आरोपी बीजेपी नेता का होटल तोड़ा गया, चंद सेकेंड में जमींदोज हुई इमारत

किरण यादव ने मिश्रीचंद गुप्ता की पत्नी मीना को पार्षद चुनाव में 83 वोट से हराया था. हत्या का आरोप मिश्रीचंद गुप्ता समेट 8 लोगों पर लगा था, जिसमें 5 आरोपी पहले ही गिरफ्तार हाे चुके हैं.

VIDEO : मध्‍य प्रदेश में मर्डर के आरोपी बीजेपी नेता का होटल तोड़ा गया, चंद सेकेंड में जमींदोज हुई इमारत

बीजेपी ने मिश्रीचंद गुप्ता को पार्टी से निकाल दिया है.

भोपाल:

मध्यप्रदेश में हत्या के आरोपी बीजेपी नेता मिश्रीचंद गुप्ता के 4 मंज़िला होटल को प्रशासन ने जमींदोज कर दिया है. 13 घंटे से ज्यादा योजना बनाने और 60 डाइनामाइट लगाकर होटल को मंगलवार रात करीब 7:30 बजे ढहाया गया. आरोपी का होटल जयराम पैलेस मकरोनिया चौराहे के पास स्थित है, जिसे प्रशासन ने अवैध बताकर ढहा दिया. इस दौरान पुलिस-प्रशासन की टीमें वहां तैनात रहीं. दरअसल 22 दिसंबर की रात मकरोनिया चौराहे पर 30 साल के जगदीश यादव उर्फ जग्गू की जीप से कुचलकर हत्या कर दी गई थी, जो निर्दलीय पार्षद किरण यादव का भतीजा था. 

किरण यादव ने मिश्रीचंद गुप्ता की पत्नी मीना को पार्षद चुनाव में 83 वोट से हराया था. हत्या का आरोप मिश्रीचंद गुप्ता समेट 8 लोगों पर लगा था, जिसमें 5 आरोपी पहले ही गिरफ्तार हाे चुके हैं. जबकि मिश्रीचंद गुप्ता समेत तीन आरोपी फरार हैं. बीजेपी ने मिश्रीचंद गुप्ता को पार्टी से निकाल दिया है.

इस मामले में सागर कलेक्टर दीपक आर्या का कहना है जिनके भी अवैध निर्माण हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. ये कंट्रोल ब्लास्टिंग कार्रवाई थी. जिसके लिये एक्सपर्ट की टीम को इंदौर से बुलाया गया था. लगभग 6 मिनट में ये कार्रवाई हुई. पहले भी प्रयास किया था लेकिन उसमें बिल्डिंग पूरी तरह नहीं ढही थी. टीम ने दुबारा उसे देखकर फिर ब्लास्ट किया जिससे वो पूरी तरह गर गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा के रिहायशी इलाके में दिखा तेंदुआ जैसा जंगली जानवर, तलाश में जुटा वन विभाग