Mumbai के सेंट माइकल चर्च के कब्रिस्तान में तोड़फोड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार

मुंबई के उपनगरीय माहिम में शनिवार सुबह सेंट माइकल चर्च के कब्रिस्तान में कथित रूप से 'क्रॉस' तोड़ने के बाद आरोपी कुछ देर चर्च में बैठा रहा.

Mumbai के सेंट माइकल चर्च के कब्रिस्तान में तोड़फोड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार

मुंबई:

मुंबई के प्रसिद्ध माहिम चर्च से जुड़े एक कब्रिस्तान में 18 'क्रॉस' तोड़ने के आरोप में 22-वर्षीय एक व्यक्ति को रविवार को नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि इस कृत्य के पीछे की मंशा की जांच की जा रही है. मुंबई के उपनगरीय माहिम में शनिवार सुबह सेंट माइकल चर्च के कब्रिस्तान में कथित रूप से 'क्रॉस' तोड़ने के बाद आरोपी कुछ देर चर्च में बैठा रहा. आरोपी युवक अपने चाचा की दुकान में काम करता है. उसे विशेष टीम द्वारा तकनीकी विश्लेषण के माध्यम से नवी मुंबई के कलमबोली से गिरफ्तार किया गया. उसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘जांच के दौरान कुछ ऐसी बातें सामने आई हैं जिन्हें साझा नहीं किया जा सकता, क्योंकि यह मामला एक धार्मिक स्थान से जुड़ा हुआ है.'' पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी. पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com