महाराष्ट्र : दाउद के सहयोगी के साथ पार्टी कर रहे थे शिवसेना-यूबीटी के नेता, SIT जांच की घोषणा

डांस पार्टी में गैंगस्टर दाउद इब्राहिम का सहयोगी व 1993 के मुंबई बम विस्फोट का दोषी सलीम कुत्ता और उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना (यूबीटी) के एक नेता कथित तौर पर एक साथ मौजूद थे.

महाराष्ट्र : दाउद के सहयोगी के साथ पार्टी कर रहे थे शिवसेना-यूबीटी के नेता, SIT जांच की घोषणा

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी शिवसेना (यूबीटी) के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

नागपुर:

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने एक डांस पार्टी से जुड़े मामले की जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) से कराने की शुक्रवार को घोषणा की. इस डांस पार्टी में गैंगस्टर दाउद इब्राहिम का सहयोगी व 1993 के मुंबई बम विस्फोट का दोषी सलीम कुत्ता और उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना (यूबीटी) के एक नेता कथित तौर पर एक साथ मौजूद थे. शिवसेना (यूबीटी) के नेता सुधाकर बडगुजर ने नासिक में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए आरोपों को खारिज कर दिया.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक नितेश राणे ने यहां विधानसभा में यह मुद्दा उठाया. उन्होंने एक तस्वीर दिखाई, जिसमें शिवसेना (यूबीटी) की नासिक शहर इकाई के प्रमुख बडगुजर और सलीम कुत्ता साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं. राणे ने कहा, ''मेरे पास इस पार्टी का एक वीडियो भी है. सलीम कुत्ता पैरोल पर बाहर है और उद्धव ठाकरे की पार्टी के एक नेता के साथ पार्टी कर रहा था. उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.''

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट के नेता और मंत्री दादाजी भुसे ने बडगुजर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि यह एक राष्ट्र-विरोधी कृत्य है वहीं भाजपा के विधायक आशीष शेलार ने कहा कि मामले की गहन जांच होनी चाहिए और बडगुजर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बडगुजर ने संवाददाताओं से कहा कि राणे ने जिस वीडियो का हवाला दिया है, वह फर्जी हो सकता है. उन्होंने कहा, ''सलीम कुत्ता से मेरा कभी कोई संबंध नहीं रहा. राजनीतिक मकसद से मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. मेरा उसके (सलीम कुत्ता) साथ कोई संबंध न था और न ही वर्तमान में है. हम जीवन में कभी मिले हों तो मुझे यह भी याद नहीं.''



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)