अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित किया जा चुका है. प्रयागराज पुलिस रिकार्ड में शाइस्ता परवीन के नाम के आगे अपराधी लिखा गया है.

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

शाइस्ता परवीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी.

लखनऊ (यूपी):

कमिश्नरेट पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद ( Atiq Ahmad) की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen), गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. वे अब देश छोड़कर कहीं विदेश भाग नहीं सकते हैं. लुकआउट नोटिस की अवधि एक साल की है. कमिश्नरेट पुलिस की रिपोर्ट शासन को भेजी गई थी, जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है.

यूपी के अलावा कई प्रदेशों में इनकी धरपकड़ के लिए छापेमारी की गई थी, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. 

लुकआउट नोटिस में 5 लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम और साबिर का भी नाम शामिल है. शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम है. लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद अब ये तीनों देश छोड़कर कहीं भाग नहीं सकते.

शाइस्ता ने अतीक के हर जुर्म में दिया साथ
शाइस्ता परवीन को पुलिस कई महीनों से ढूंढ रही है. अतीक अहमद से निकाह के बाद से ही शाइस्ता ने अतीक के हर जुर्म में बराबर साथ दिया. उमेश पाल हत्याकांड के समय अतीक अहमद अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद था. उस समय शाइस्ता परवीन बाहर थी. यूपी पुलिस इसी मामले में पूछताछ करने के लिए शाइस्ता को ढूंढ रही है.

शाइस्ता ने AIMIM के जरिए की राजनीतिक जीवन की शुरुआत
शाइस्ता परवीन ने सितंबर 2021 में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी. उसके बाद जब अतीक के ऊपर मुसीबत आई, तब 2023 में शाइस्ता ने मायावती की पार्टी बसपा ज्वॉइन कर ली. लेकिन उमेश पाल मर्डर केस के बाद से शाइस्ता फरार चल रही है. बसपा ने भी उसे पार्टी से निकाल दिया है.

पुलिस कस्टडी में अतीक और अशरफ की हुई थी हत्या
बीते दिनों यूपी एसटीएफ और यूपी पुलिस की कस्टडी में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या कर दी गई थी. तीन शूटरों ने दोनों पर उस वक्त हमला किया, जब पुलिस अतीक-अशरफ को मेडिकल के लिए प्रयागराज जिला अस्पताल लेकर जा रही थी. वहीं, इससे दो दिन पहले अतीक के बेटे असद अहमद का एनकाउंटर कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें:

अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन माफिया घोषित, पुलिस बोली- साथ रखती है शूटर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाइस्ता परवीन, अफशां अंसारी: UP पुलिस को इन 2 लेडी डॉन की तलाश, जानें- क्यों हैं वांछित