अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन माफिया घोषित, पुलिस बोली- साथ रखती है शूटर

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को इस समय यूपी पुलिस हर जगह तलाश कर रही है. शाइस्ता परवीन के ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया है.

अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन माफिया घोषित, पुलिस बोली- साथ रखती है शूटर

शाइस्ता अतीक के हर जुर्म में उनका बराबर साथ देती थी.

प्रयागराज:

माफिया अतीक अहमद  ( Atiq Ahmad)की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen)को भी माफिया घोषित कर दिया गया है. प्रयागराज पुलिस रिकार्ड में शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen Declared Mafia) के नाम के आगे अपराधी लिखा गया है. प्रयागराज के धूमनगंज थाने के प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने 2 मई को अपने ही थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर में लिखा गया है कि शाइस्ता अपने साथ शूटर भी लेकर चलती थीं. उमेश पाल हत्याकांड के नामजद आरोपी और 5 लाख रुपये के इनामी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है. साबिर और शाइस्ता दोनों फरार चल रहे हैं. 

बीते दिनों यूपी एसटीएफ और यूपी पुलिस की कस्टडी में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या कर दी गई थी. तीन शूटरों ने दोनों पर उस वक्त हमला किया, जब पुलिस अतीक-अशरफ को मेडिकल के लिए प्रयागराज जिला अस्पताल लेकर जा रही थी. वहीं, इससे दो दिन पहले अतीक के बेटे असद अहमद का एनकाउंटर कर दिया गया था. शाइस्ता परवीन को पुलिस कई महीनों से ढूंढ रही है. यूपी पुलिस ने उसपर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा है.

अतीक अहमद और शाइस्ता के निकाह के बाद से ही शाइस्ता अतीक के हर जुर्म में उनका बराबर साथ देती थी. उमेश पाल हत्याकांड के समय अतीक अहमद अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद था. उस समय शाइस्ता परवीन बाहर थी. यूपी पुलिस इसी मामले में पूछताछ करने के लिए शाइस्ता को ढूंढ रही है.

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से रखा राजनीति में कदम
शाइस्ता परवीन ने सितंबर 2021 में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी. उसके बाद जब अतीक के ऊपर मुसीबत आई तब 2023 में शाइस्ता ने मायावती की पार्टी बसपा ज्वॉइन किया. लेकिन उमेश पाल मर्डर केस के बाद से शाइस्ता फरार चल रही है. बसपा ने भी उसे पार्टी से निकाल दिया है.

ये भी पढ़ें:-

कहां हैं माफिया अतीक अहमद के 2 नाबालिग बेटे, आज उठ सकता है पर्दा

बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुन, कोर्ट में ही रोने लगा 'बाहुबली' अतीक अहमद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने अतीक गिरोह के इनामी शूटर असद कालिया को किया गिरफ्तार