झांसी : रात 12 बजे अचानक जली लाइट, आईं खिड़कियां पीटने की आवाजें, घबराई छात्राओं ने छोड़ा हॉस्टल

बता दें कि इस हॉस्टल के बाहर जंगल जैसा नजारा है. बड़ी-बड़ी झाड़ियां लगी हुई हैं. हॉस्टल के मेन गेट पर पुरानी गाड़ी खड़ी है. छात्राओं का कहना है कि रात 12 बजे लाइट बंद थी लेकिन किसी ने लाइट जला दी.

झांसी : रात 12 बजे अचानक जली लाइट, आईं खिड़कियां पीटने की आवाजें, घबराई छात्राओं ने छोड़ा हॉस्टल

झांसी के हॉस्टल से छात्राओं का पलायन, जानें क्या है वजह

यूपी के झांसी में सनसनी खेज मामला सामने आया है, जिसको लेकर पलायन शुरू हो गया है. मामला झांसी के राजकीय महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज के छात्रावास का है. जहां बीती रात छात्रावास के रूम की जोर-जोर से खिड़कियां बजाई गईं. इस घटना के कारण छात्राएं काफी घबरा गईं. बताया जा रहा है कि इसी घटना के कारण वो हॉस्टल खाली कर जा रही हैं. इस मामले में छात्राओं ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बाहरी लोग आधी रात को हॉस्टल के अंदर दाखिल हो गए थे. इसके बाद उनके कमरों की खिड़कियां बजाई गईं. छात्राओं की सूचना पर हॉस्टल के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक हरकत करने वाला व्यक्ति भाग चुका था. जैसे-तैसे छात्राओं ने खौफ के साए में रात गुजारी, जिसके बाद उन्होंने सुबह होते ही हॉस्टल खाली कर दिया.

बता दें कि इस हॉस्टल के बाहर जंगल जैसा नजारा है. बड़ी-बड़ी झाड़ियां लगी हुई हैं. हॉस्टल के मेन गेट पर पुरानी गाड़ी खड़ी है. छात्राओं का कहना है कि रात 12 बजे लाइट बंद थी लेकिन किसी ने लाइट जला दी. रूम नंबर 22 की खिड़कियां नॉक हुईं. इसके बाद छत पर दौड़ने की आवाजें सुनाई दीं. हालांकि कौन था ये छात्राएं देख नहीं पाई. वहीं कुछ लोगों ने ये भी आरोप लगाया कि हॉस्टल में सुरक्षा की कमी है और कुछ लोग बाहर से आए हुए लग रहे हैं. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com