विज्ञापन
This Article is From Nov 01, 2022

मोरबी हादसे के घायलों से मिलकर पीएम मोदी ने क्या कहा? देखें VIDEO

गुजरात के स्वास्थ्य सचिव मनोज अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने घायलों से मुलाकात की और सहानुभूति के साथ उनसे घटना के बारे में पूछा. उन्होंने अस्पताल में चल रहे उपचार के बारे में भी उनसे बात की.

मोरबी. गुजरात के मोरबी में हुए ब्रिज हादसे (Gujarat Morbi Bridge Accident) के दो दिन बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मोरबी अस्पताल का दौरा किया. मोरबी आते ही पीएम ने सबसे पहले घटनास्थल पहुंचकर माच्छू नदी पर टूटे ब्रिज का मुआयना किया. फिर सिविल अस्पताल में घायलों से मिलकर उनका हाल जाना. इसके बाद वे अपनों को खोने वाले परिवारों से एसपी ऑफिस में मिले.

गुजरात के स्वास्थ्य सचिव मनोज अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने घायलों से मुलाकात की और सहानुभूति के साथ उनसे घटना के बारे में पूछा. उन्होंने अस्पताल में चल रहे उपचार के बारे में भी उनसे बात की. एनडीटीवी की टीम ने पीएम मोदी के दौरे के बाद मरीजों और घायलों से बात की. घायलों ने कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें सांत्वना दी है और हाल चाल लिया. पीएम ने एक घायल से हादसे के बारे में जानकारी भी ली.

इसके बाद पीएम मोदी ने पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की. अधिकारियों ने प्रधानमंत्री को हादसे के बाद चलाये जा रहे राहत अभियान के बारे में जानकारी दी. इसके बाद पीएम मोरबी के जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय गये और वहां स्थानीय अधिकारियों व पीड़ितों के रिश्तेदारों से मिले. लगभग एक घंटे के दौरे के बाद प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से अहमदाबाद के लिए रवाना हो गये. 

पीएम ने बैठक में कहा कि इस हादसे से संबंधित सभी पहलुओं की पहचान करने के लिए एक व्यापक जांच समय की मांग है. पीएमओ ने एक बयान के मुताबिक, उन्होंने कहा कि जांच से मिले प्रमुख सबकों को जल्द से जल्द लागू किया जाना चाहिए.

 पीएम के आने से पहले अस्पताल के कायापलट को लेकर कांग्रेस और आप ने बीजेपी पर निशाना भी साधा. कांग्रेस ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर लिखा कि पीएम मोरबी के सिविल अस्पताल जाएंगे. उससे पहले वहां रंगाई-पुताई का काम चल रहा है. प्रधानमंत्री की तस्वीर में कोई कमी न रहे, इसका सारा प्रबंध हो रहा है. इन्हें शर्म नहीं आती. इतने लोग मर गए और ये इवेंटबाजी में लगे हैं.

ये भी पढ़ें:-

"अस्पताल PM के लिए दीवारों की रंगाई-पुताई में व्यस्त..." : लापता भांजी और उसके मंगेतर को ढूंढ रहे शख्स का दर्द

मोरबी हादसे की न्यायिक जांच के लिए दाखिल याचिका पर 14 को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, 10 प्वाइंट्स में जानें सब कुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ब्राजील की गायों में दौड़ रहा 'कृष्णा' का खून, समझें भावनगर के महाराज के गिफ्ट से कैसे बनी इतनी बड़ी मिल्क इंडस्ट्री?
मोरबी हादसे के घायलों से मिलकर पीएम मोदी ने क्या कहा? देखें  VIDEO
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Next Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com