"अस्पताल PM के लिए दीवारों की रंगाई-पुताई में व्यस्त..." : लापता भांजी और उसके मंगेतर को ढूंढ रहे शख्स का दर्द

सिविल अस्पताल में आए एक व्यक्ति ने शिकायत की कि वह आधी रात से अपनी भांजी और उसके मंगेतर को तलाश रहे हैं लेकिन अस्पताल में हर कोई मेगा यात्रा में व्यस्त है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मोरबी के सिविल अस्पताल का दौरा करने वाले हैं. यहां वह पुल हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात करेंगे मगर उनका यह दौरा पीड़ितों के लिए सजा की तरह हो गया है. सिविल अस्पताल में आए एक व्यक्ति ने शिकायत की कि वह आधी रात से अपनी भांजी और उसके मंगेतर को तलाश रहे हैं, लेकिन अस्पताल में हर कोई मेगा यात्रा में व्यस्त है.

विनोद ने एनडीटीवी को बताया कि भांजी और उसका मंगेतर रविवार को सैर के लिए मोबिया ब्रिज पर गए थे. 24 घंटे से अधिक हो गए हैं, मैं पुल पर भी गया हूं मगर उनका कुछ पता नहीं चला. मैंने अस्पताल में भी हर जगह उन्हें तलाशा, लेकिन वह कहीं नहीं मिले. सिविल अस्पताल में कोई भी मदद नहीं कर रहा है. 

विनोद ने बताया कि भांजी मनीषा ने रविवार को शाम करीब 4 बजे अपने परिवार को फोन किया था और उन्हें बताया था कि वह पुल की ओर जा रही है. यह उससे आखिरी बातचीत थी. शाम करीब 6.31 बजे ब्रिज ढह गया और 131 लोग मारे गए. तब से, उसका फोन बंद है और वह लापता है.

विनोद ने कहा, 'अगर वे जिंदा नहीं भी हैं तो कोई उनके शव के बारे में ही बता दे, लेकिन कोई कुछ नहीं बता रहा. प्रधानमंत्री के लिए अस्पताल अपनी दीवारों को पेंट करने में व्यस्त है. यह तो हमारे देश की स्थिति है. प्रशासन का ध्यान पूरी तरह से प्रधानमंत्री के दौरे पर है औऱ लोग भटक रहे हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

--- यह भी पढ़ें ---
मोरबी हादसे की न्यायिक जांच के लिए दाखिल याचिका पर 14 को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, 10 प्वाइंट्स में जानें सब कुछ
Commercial LPG की कीमतों में 115.50 रुपये प्रति सिलेंडर की कटौती
मुझे कारगिल नहीं जाने देंगे लेकिन चीन को लद्दाख में घुसने से रोक नहीं सकते : उमर अब्दुल्ला