"अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा...", गोल्डी बराड़ के नाम से लॉरेंस गैंग ने दी सलमान खान को फिर धमकी

पुलिस सूत्रों के अनुसार सलमान खान को फिर मेल भेजने को लेकर पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है. इस मेल की भी जांच की जा रही है. साथ ही ये भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि ये मेल आखिर भेजा कहां से गया है. 

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने फिर दी सलमान खान को धमकी

नई दिल्ली:

गैंगस्टेर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Gang) का गिरोह एक बार फिर चर्चाओं में है. अब इस गिरोह ने फिर से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर एक धमकी भरा मेल भेजा है. इस मेल की जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी गई है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मेल की जांच कर रही है. सलमान खान की टीम ने पुलिस को इस मेल को लेकर जानकारी दी है. बता दें कि बीते कुछ समय से लॉरेंस बिश्वनोई अलग-अलग मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात की घोषणा करता रहा है कि वो अभिनेता सलमान खान की हत्या करने की योजना बना रहा है. गैंगस्टेर की इस धमकी तो ध्यान में रखते हुए ही अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार सलमान खान को फिर मेल भेजने को लेकर पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है. इस मेल की भी जांच की जा रही है. साथ ही ये भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि ये मेल आखिर भेजा कहां से गया है. पुलिस के अनुसार सलमान को रोहित गर्ग की मेल आईडी से मेल भेजा गया है. इस मेल में गोल्डी बराड़ के नाम से सलमान खान को धमकी दी जा रही है. मेल में लिखा है कि गोल्डी भाई को बात करनी है तेरे बॉस सलमान खान से. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा उसने. शायद अगर ना देखा होतो बोल दियो देख लेगा. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो. फेस टू फेस करना हो वो बता दियो. अभी टाइम रहते इंफॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.

गौरतलब है कि लॉरेंस गिरोह द्वारा मिल रही धमकी को देखते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)  की सुरक्षा को पिछले साल ही बढ़ा दिया गया था. अब, उन्हें राज्य सरकार द्वारा Y+ लेवल की सिक्योरिटी प्रदान की जा रही है. दरअसल उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद से सलमान की सिक्योरिटी को लेकर चिंता बनी हुई थी. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के पीछे भी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई का ही हाथ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिल रही धमकियों को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की सिक्योरिटी का लेवल Y+ कर दिया था. पिछले साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की भी हत्या कर दी गई थी, जिसके पीछे कथित तौर पर इसी गैंग का हाथ बताया जाता है. इस हत्या के बाद, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर मिला था.उस लेटर में लिखा था कि सलमान का सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे. पुलिस ने बिश्नोई गैंग के कई गैंगस्टर को अरेस्ट किया, जिन्होंने सलमान को मारने की प्लानिंग की बात कुबूली थी. इसके बाद, सरकार ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया था.