रामनवमी उत्सव के दौरान आंध्र प्रदेश में वेस्ट गोदावरी जिले के वेणुगोपाल स्वामी मंदिर में आग

रामनवमी उत्सव के दौरान आंध्र प्रदेश में वेस्ट गोदावरी जिले के वेणुगोपाल स्वामी मंदिर में आग लग गई. मंदिर में रामनवमी के उत्सव के लिए लगाए गए पंडाल में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी.

आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के तनुकु मंडल के दुवा गांव में स्थित वेणुगोपाला स्वामी मंदिर में रामनवमी के उत्सव के दौरान आग लग गई. बताया जा रहा है कि मंदिर में रामनवमी के उत्सव के लिए लगाए गए पंडाल में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आग लगते ही श्रद्धालुओं को पंडाल से बाहर निकाल लिया गया. अभी तक इस हादसे में किसी व्‍यक्ति के हताहत होने की जानकारी नहीं है. आग की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाडि़यां मौके पर पहुंचीं, जिन्‍होंने आग पर काबू पा लिया है. मंदिर के आसपास के रास्‍तों को एहतियातन बंद कर दिया गया है.

एसपी रवि प्रकाश ने NDTV को बताया कि पश्चिमी गोदावरी के वेणुगोपाला स्वामी मंदिर में ये आग लगभग 11:45 बजे लगी. आग लगते ही लोगों को मंदिर परिसर से तुरंत बाहर निकाल दिया गया, जिससे कोई बड़ा हादसा होने से बच गया. वहीं पंडाल मंदिर परिसर में लगा था, जिसकी वजह से मंदिर की संपत्ति को भी कोई खास नुकसान नहीं हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com