दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नहीं, 5 फरवरी तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

Delhi Liquar Scam: मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाला केस में शुक्रवार को कोर्ट में वर्चुअल तरीके से पेश किया गया था. फिलहाल दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नहीं मिली है. 5 फरवरी तक उनकी न्यायिक हिरासत को बढ़ाई गई है.

दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नहीं, 5 फरवरी तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नहीं मिली है. उनकी न्यायिक हिरासत 5 फरवरी तक बढ़ाई गई है. मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाला केस में शुक्रवार को कोर्ट में वर्चुअल तरीके से पेश किया गया. मामले की सुनवाई के दौरान राऊज एवन्यू कोर्ट में सिसोदिया को फिजिकली कोर्ट में पेश किया जाना था, मगर ऑनलाइन पेश हुए. ऐसे में कोर्ट ने तिहाड़ जेल अधिकारियों से पूछा कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से पेश क्यों नहीं किा गया. 

जज के मुताबिक उनका जेल प्रशासन की तरफ से भी कोई ऐसा मेल प्राप्त नहीं हुआ जिसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश करने की अनुमति मांगी गई हो. तिहाड़ जेल प्रशासन को कहा गया है कि अगली तारीख पर मनीष सिसोदिया को फिजिकली पेश किया जाए.

आपको बता दें कि अदालत आरोपी से पूछती है कि जब तक वह जेल में है और उन पर केस चल रहा है तो क्या वह फिजिकल पेश होना चाहते हैं या फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से, ऐसे में मनीष सिसोदिया ने फिजिकली पेश होने का विकल्प चुना था.

जानकारी के मुताबिक,मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत शुक्रवार 19 जनवरी को खत्म हो रही थी. मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 5 फरवरी तक बढ़ाई गई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com